Hero Splendor Electric Bike इंडियन टू व्हीलर मार्केट में हीरो स्प्लेंडर ने अपनी एक अच्छी पहचान बनाई है। सभी नए बाइक की इच्छा पर कम बजट रखने वाले लोगों के बीच हीरो स्प्लेंडर उनकी सबसे पसंदीदा मॉडल रही है। 

जैसा कि अब दुनिया भर के लोग इलेक्ट्रिक व्हेकिलों को बहुत महत्व दे रहे हैं ऐसे में हीरो अपने ग्राहकों के लिए एक ऐसी इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करने जा रही है जिसमें चार्ज करने की फैसिलिटी से आपको छुटकारा मिल जाएगा। आई आपको बताते हैं हीरो स्प्लेंडर की तरफ से लांच की जा रही है इसमें इलेक्ट्रिक बाइक की खासियत फीचर्स और कीमत के बारे में।

Hero Splendor Electric Bike Launch Date 

हीरो स्प्लेंडर की तरफ से लांच की जा रही इस धमाकेदार बाइक को ग्राहकों द्वारा बहुत प्यार मिल रहा है। इस बाइक को मार्केट में हीरो मोटर्स की तरफ से लांच कर दिया गया है और इसका करेगे दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है।

Must Read

इस बाइक की सबसे बड़ी खासियत यह है कि आप इसे बहुत जल्दी फुल चार्ज करके एक अच्छी दूरी तय कर सकते हैं और इसके साथ ही साथ इस बाइक का आकर्षक लोग युवाओं को अपनी ओर लुभा रहा है। अगर अभी शानदार बाइक को लेना चाहते हैं तो लिए आपको बताते हैं इस बेहतरीन इलेक्ट्रिक बाइक में आपको क्या-क्या फीचर्स दिए जाएंगे।

इलेक्ट्रिक बाइक के स्पेशल फीचर्स

सबसे पहले तो आपको बता दे इस खूबसूरत सी हीरो स्प्लेंडर की बाइक में आपको 4kwh की क्षमता वाला एक फिक्स्ड बैट्री पैक दिया जा रहा है और इसके साथ ही साथ बाइक में एक्स्ट्रा स्टोरेज स्पेस भी आपको दी गई है। इस एक्स्ट्रा स्पेस में आप 2kWh की बैट्री पैक अलग से भी लगवा सकते हैं।

आपको बता दे ऐसा करने से इस बाइक की रेंज में 50% स्पीड का इजाफा होगा इसके साथ ही साथ इस एक्स्ट्रा स्पेस की एक और स्पेशल खासियत है। आप इस 2kWh पावर की बैटरी पैक को Bike से निकाल कर चार्ज भी कर सकते हैं।

शानदार है बाइक की रेंज

वहीं अगर हम बात करें हीरो की तरफ से पेश की जा रही है इस बेहतरीन बाइक के रेंज की तो इसमें आपको जो 4 किलोवाट क्षमता वाली बैटरी दी गई है उसे 120 किलोमीटर की रेंज तय की जा सकती है।

वहीं यदि आप इसके साथ 6 किलोवाट के बैट्री पैक का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 180 किलोमीटर की रेंज मिलेगी। यदि आप 8 किलो वाट की बैट्री पैक का प्रयोग करेंगे तो इसकी सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस आपको देखने को मिलेगी। 8 किलोवाट की बैटरी पर यह शानदार बाइक 240 किलोमीटर की स्पीड से भागेगी। रेंज के मामले में इस बेहतरीन इलेक्ट्रिक बाइक ने सभी को जमकर तक कर दी है।