Hyundai Exterआज कल कोई भी चीज़ खरीदना आसान नहीं है. ऐसे में गाड़ी खरीदना कैसे आसान हो सकता है. लेकिन अब आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि अब आप सिर्फ 1 लाख में गाड़ी खरीद सकते है. जी हाँ सिर्फ एक लाख में.

इस गाड़ी का नाम हुंडई Exter है. इसकी कीमत 5,99,900 रुपये है. ये कीमत शो रूम की है. ऑन रोड आते आते इसकी कीमत 6,62,611 रुपये पर पहुँच जाती है. चलिए आपको बताते है आप कैसे इसे ले सकते है सिर्फ एक लाख रुपए में.

फाइनेंस प्लान

अब आपको परेशान होने की टेंशन बिलकुल नहीं है क्योंकि अब आपको एक बार में ज्यादा पैसे इकठ्ठा करने की नीड ही नहीं है. इअसा इलसिए क्योंकि अब कंपनी आपको इस पर आकर्षक एसयूवी हुंडई एक्सटर को खरीदने के लिए ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर का हिसाब कर रही है. एक रिपोर्ट के हिसाब से बैंक आपको 5,62,611 रुपये का लोन 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर देगी. इसके बाद आपको 1 लाख रुपये का बतौर डाउन पेमेंट करना होगा. इस लोन को आपको 5 साल में पूरा करना है. ऐसे में आपको हर महीनें 11,899 रुपये की ईएमआई देनी होगी.

इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस कंपनी ने अपनी एसयूवी में 1197 सीसी का इंजन लगाया है. इस इंजन की क्षमता 81.80 bhp का अधिकतम पावर और 113.8 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इसके साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी दिया गया है. यही इसकी परफॉरमेंस को बेहतर बनाता है. आपको यह कार 19.4 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज भी देता है. यही नहीं आपको इसमें एडवांस ब्रेकिंग सिस्टम के साथ ही बेहतर सस्पेंशन सिस्टम भी लगाया मिलेगा. आपको इसमें कंपनी कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स भी ऑफर करती है.