Jawa Perak: आज के टाइम में honda पल्सर गाड़ी ऐसे रोड पर चलने के लिए अच्छे है जहाँ पर रोड खराब है लेकिन आज के टाइम में अगर कोई बाइक किसी को पसंद आ रहा है तो वो है क्रूज बाइक. जी हाँ लोग इसे खरीदना चाहते है. मार्केट में आज एक स बढ़कर एक क्रूज बाइक आपको मार्केट में नज़र आएगी.

अगर आप भी कोई ऐसी बाइक लेने का सोच रहे हैं जो बाइक जो बुलेट को भी मात दे. ऐसी बाइक का नाम है jawa Perak Bobber है. इसमें आपको फीचर्स ऐसे मिलेंगे जिसे जानने के बाद आपको प्यार हो जाएगा. यही नहीं इस बाइक में फीचर के साथ साथ लुक भी दमदार मिला है. चलिए आपको इसके बारे में बताते हैं.

इंजन

बात अगर Jawa Perak 2024 में मिलने वाले इंजन की करें तो आपको आपको इस में काफी कम नॉइज, वाइब्रेशन और हार्ड (एनवीएच) लेवल के साथ अच्छा गियर देने की कोशिश की गयी है.. इस बाइक में आपको 334cc का पॉवरफुल लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है. बाइक में लगा ये इंजन 7,500rpm पर 29bhp की पावर और 5,500rpm पर 30nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.

यही नहीं आपको इस इंजन में 6-स्पीड मैन्युअल दिया गया है जिसे गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. इतनी कीमत के बाद भी कलर वेरिएंट ना मिले ऐसा कैसे हो सकता है. दरअसल बात अगर कलर वेरिएंट की करें तो आपको इसमें Stealth Matte Black/Matte Grey डुअल-टोन कलर मिलने वाला है.

फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो इस बाइक को ख़ास और बहुत खास बनाने के लिए कंपनी ने बहुत मेहनत की है. जी हाँ आपको आपको इस बाइक में डिजिटल इनसेट और एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल जैसे फीचर्स है. इन सब के साथ ही साथ ही आपको इस डिजिटल इनसेट ओडोमीटर रीडआउट जैसे फीचर्स मिलते है है. यही नहीं आपको इस बाइक में हैलोजन हेडलाइट यूनिट भी मिलता है

क्या है कीमत

अब आते है कीमत पर जो किसी भी बाइक के लिए बहुत जरुरी है. जी हाँ बात अगर बात अगर इस Jawa Perak Bobber 2024 की की करें तो इस बाइक की कीमत 2,13,187 रुपये रखी गयी हैं. इस बाइक का मुकाबला रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350, एनफील्ड उल्का 350, होंडा सीबी350, येज़्दी रोडस्टर, बेनेली इम्पीरियल 400 और कीवे वी302सी जैसी बाइक से हो रहा है.