Mahindra New Marshal: महिंद्रा कंपनी की गाड़ियों को सड़कों का राजा माना जाता है। जानकार बताते हैं कि महिंद्रा की गाड़ियां भारतीय सड़क के लिए सबसे उपयुक्त हैं। आपको बता दें महिंद्रा की प्रचलन से बाहर हो चुकी मार्शल एक बार फिर से बाजार में रिटर्न करने वाली है। इस बार नई मार्शल के लुक को देखकर बड़ी से बड़ी XUV भी शर्मा सकती हैं। नई महिंद्रा मार्शल का एक्सटीरियर से लेकर इंटीरियर तक पूरा लुक और फीचर इतना शानदार है कि देखने वाले नज़रें नहीं हटा सकते हैं।

महिंद्रा कंपनी द्वारा बनाई गई पुरानी से पुरानी कार भी भारतीय सड़कों पर आज भी राज करती रही हैं। जिसमें 1990 से 2000 तक Mahindra Marshal का बोलबाला था, जो उस दौर में मार्शल स्टेटस सिंबल माना जाता था।

अब महिन्द्रा ने एक बार फिर से लोगों के बदलते रूख को देखकर अपनी महिंद्रा कंपनी मार्शल को नए अवतार के साथ बाजार में उतरने जा रही है मार्शल के नए लुक को देखकर जानकार अनुमान लगा रहे हैं कि यह नई मार्शल बाजार में धूम मचा सकती है।

Mahindra Marshal का लुक

Mahindra Marshal के लुक के बारे में बात करें तो कंपनी इस गाड़ी को नया अवतार के साथ भारतीय बाजार में पेश करने वाली है। इस नई अपडेट वर्जन गाड़ी कई तरह के बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

इसमें दिया जाने वाला इंजन दमदार होने के साथ-साथ आधुनिक फीचर्स से लैस होगा। इस गाड़ी को डीजल इंजन के साथ सेवन सीटर कार के साथ पेश किया जाएगा।  यह गाड़ी लगभग महिंद्र स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio) के लुक पर हो सकती है।  सूत्रों के हवाले से इस बात का पता चला है कि कंपनी इसको 10 वेरिएंट के अंदर लॉन्च करेगी।