Vivo T2 Pro 5G Smartphone On Sale: सारे फेस्टिवल खत्म हो गए है. बावजूद इसके आपको इस स्मार्टफोन पर Vivo T2 Pro 5G स्मार्टफोन पर धाकड़ छूट मिल रहा है. आपको इस स्मार्टफोन में दमदार फीचर्स और बैटरी भी मिलती है. चलिए आपको इसके ऊपर चलने वाले फीचर्स के बारे में बताते है,

ऑफर

बात अगर इस स्मार्टफोन पर मिलने वाले स्मार्टफोन की करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत 26999 रुपए में आपको मिल जाएगा. आपको इस पर 11 % का छूट मिलेगा.इस छूट के बाद इस स्मार्टफोन की कीमत 23999 रुपए में आपको मिल जाएगा. बस इसके लिए आपको फ्लिपकार्ट से खरीदना होगा. आपको इस पर डिस्काउंट मिलेगा.

आपको इस पर कई सारे ऑफर मिलते है. आप अगर इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट एक्ससिस बैंक से इस स्मर्टफ़ोने को लेते है तो आपको इस पर 5 % का डिस्काउंट मिलेगा. आपको इस स्मार्टफोन पर 17450 रुपए का एक्सचेंज ऑफर मिलेगा. आपको इस पर एक नहीं बल्कि 6 महीने की वारंटी दी जाएगी. चलिए अब आपको इसके फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में इस स्मार्टफोन में 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ डिस्प्ले मिलेगा. इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन दिया गया है. इस स्मार्टफोन में एमोलेड डिस्प्ले दी गई है. आपको इस स्मार्टफोन में 1300 निट्स पीक ब्राइटनेस दे गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का बैक लेंस दिया गया है.

आपको इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 66 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 4600 एमएएच की बैटरी देखने को मिलता है आपको इसकी बैटरी दमदार मिलने वाला है. कंपनी ने इस बात का भी कहा है की यह फ़ोन सिर्फ और सिर्फ 22 मिनट में फोन को आसानी से 1-50 फीसदी तक चार्ज कर सकते है.