नई दिल्ली: हौंडा कंपनी अपने शानदार टूव्हीलर वाहन को पेश करने के लिए जानी जाती है। जिसमें इस कंपनी की बाइक से लेकर स्कूटर तक हर किसी को बेहद ही पसंद आए है। जिसे लोग खरीदना भी ज्यादा पसदं कर रहे है। अपनी यूजर्स की बढ़ती डिमांड को देखते हुए कपंनी ने एक्टिवा से भी शानदार एक और नया स्कूटर पेश करने जा रही है। जिसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिलेगें।

होंडा कंपनी नए शानदार स्कूटर को Honda PCX 160 नाम से पेश करने जा रही है। जिसमें आपको सभी एडवांस और मॉडर्न फीचर्स देखने को मिलेंगे।  चलिए जानते है इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में

Honda PCX 160 का धमाकेदार लुक

होंडा के इस शानदार स्कूटर के लुक के बारे में बात करे तो यह स्कीटर पहले से ज्यादा आकर्षित लुक के साथ आने वाली है। हौंडा pcx 160 में आप आराम से लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं। यही नहीं राइडर की सीट का भी काफी ध्यान रखा गया है। इसके अलावा इसमें कई सारे LED हेडलाइट्स दिए गए हैं. इसमें आपको स्टाइलिश डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्पीडोमीटर, फ्यूल लेवल इंडिकेटर, टाइम, ट्रिप मीटर जैसे दमदार फीचर्स देखने को मिलेगें।

Honda PCX 160 के फीचर्स

Honda PCX 160 के फीचर्स की बात करें तो आपको USB चार्जिंग पोर्ट, एक्सटर्नल फ्यूल लिड और सीट लॉक जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिलेगें। यही नहीं आपको इसमें 14-इंच का फ्रंट और 13-इंच का रियर व्हील भी दिया गया है. आपको इसमें फ्रंट टर्न इंडिकेटर्स और एप्रन में इंटीग्रेटेड भी मिलेंगे। इसके साथ राइडर की सुरक्षा के लिए CBS यानी की कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया जा रहा है.इन सब के साथ ही साथ आपको इसमें ABS यानी की एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक भी मिलेगा।

Honda PCX 160 की कीमत

Honda PCX 160 स्कूटर के कीमत के बारे में बात करें तो इसके लडच होने से पहले इसकी कीमत सामने नही आ है। जानकारी के हिसाब से इस Honda PCX 160 स्कूटर को इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया था.इंडोनेशिया में इसकी कीमत इंडियन करेंसी के हिसाब से 1.81 लाख रुपए है। अब भारत में यह कब तक लॉच होगी इसकी खुलासा नही किया गया है।