Abzo vs01: इलेक्ट्रिक बाइक दुनिया भर में धमाल मचा रही है. ऐसे में इलेक्ट्रिक बाइक आज हर लोगों के जुबान पर है. लोगों को ये पसंद इसलिए भी आ रही है क्योंकि इसमें डीज़ल और पेट्रोल का खर्चा बच जाता है. अगर आप भी किसी इलेक्ट्रिक गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए है. क्योंकि अभी हाल ही में एक और इलेक्ट्रिक बाइक आयी है. इस बाइक का नाम Abzo vs01 इलेक्ट्रिक स्कूटर है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. आपको इसमें रेंज और स्पीड बहुत ही धाकड़ मिलेगी. इसका लुक भी कुछ कम नहीं है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

Abzo vs01 इलेक्ट्रिक स्कूटर

आपकी जानकारी के लिए बता दे Abzo vs01 इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च हुई है. ये काफी दमदार है और लोगों को पसंद भी आ रही है.बात अगर कीमत की करें तो यह इलेक्ट्रिक बाइक 1.80 लाख रुपए से शुरू होकर 2.22 लाख रुपए होती है.इसमें आपको बहुत ही धाकड़ राइडिंग ऑप्शन भी मिलेंगे. इस बाइक में आपको स्पोर्ट्स, इको और नार्मल तीन राइडिंग मोड्स दिए गए हैं. इस बाइक में आपको 40, 65 और 85 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड है. इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको 72 V 70 Ah लिथियम आयन बैटरी दी गयी है. यह एक सिंगल चार्ज पर 180 किलोमीटर की रेंज देता है.

आपको इसमें एक नहीं बल्कि कुल चार ऑप्शन रहते हैं. ये अभी मार्किट में लॉन्च किया जा रहा है.इस बाइक के फ्रंट और रे के साथ दोनों व्हील में आपको डिस्क ब्रेक देखने को मिलता है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फिचेस देखने को मिलते हैं. इसमें आपको सब कुछ मिलेगा जो इलेक्ट्रिक बाइक में आपको धाकड़ मिलेगा.