Ampere Magnus EX Scooter: अगर आप भी स्कूटर में कुछ नया लेना चाहते है तो मौका अच्छा है. अगर हाँ तो आज हम आपको बताने वाले है उसका नाम Ampere Magnus EX स्कूटर है. आपको इसमें फीचर्स दमदार मिलेगा. आपको इसमें फीचर्स भी सब आपके पसंद का मिलेगा. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

Ampere Magnus EX स्कूटर

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको ये स्कूटर भारत की ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनी Ampere के द्वारा लांच किया गया है. यही नहीं कंपनी ने इस स्कूटर के मॉडल का नाम Ampere Magnus Ex इलेक्ट्रिक स्कूटर रखा है. बात अगर स्कूटर के रेंज की करें तो आपको इसमें सिंगल चार्ज पर लगभग 128 किलोमीटर से ज्यादा की रेंज देने में सक्षम है. आपको इस स्कूटर का डिजाइन बहुत ही बेहतरीन मिलने वाला है. इस स्कूटर का लुक ऐसा है की ये आपको अपनी तरफ आकर्षित कर लेता है. इस स्कूटर में लिथियम आयन की 3.1 के kwh वाली बैटरी के साथ जोड़ा गया है.

फीचर्स

आपको इस स्कूटर में पावरफुल एलईडी हेडलाइट, चौड़ी सीट, ज्यादा लेगरूम स्पेस, कीलेस एंट्री, एंटी थेफ्ट अलार्म, वीइकल फाइंडर समेत कई और खास सुविधाएं दी गयी है.

इंजन

बात अगर इस स्कूटर में 2100 वाट की इलेक्ट्रिक मोटर लगाया गया है. इसी के वजह से यह स्कूटर शानदार पिक टार्क जेनरेट करने में सक्षम किया है. बात अगर स्पीड की करें तो आपको इस स्कूटर में 50 km/hr की मैक्सिमम स्पीड भी दी जाती है. सबसे अच्छी बात तो ये है की साथ ही इस स्कूटर पर आपको 3 साल की वारंटी दी जाने में सक्षम है. ऐसे में अगर आपको इस स्कूटर की टेंशन लेने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं रहने वाली है. ऐसे में इस स्कूटर को देखते ही आप इसके दीवाने हो जाएंगे.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको इसमें दमदार कीमत में मिलेगा.ये आपको बाकी के स्कूटर के कीमत भी मिलने वाला है. इस एक्स शोरूम कीमत 1.5 लाख रुपए है. ये एक्स शोरूम की कीमत है ऐसे में इसकी कीमत आगे जा कर बढ़ सकती है.