Tvs Raider: कई सारे बाइक लॉन्च पर लॉन्च हुए जा रहे है. अभी हाल ही में TVS राइडर का काफी चर्चे में है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. सबसे अच्छी बात तो ये है की इसके फीचर्स आपके बजट में है.

इस बाइक का इंजन भी धाकड़ है. लगभग इसे खीरदने के लिए लोग काफी बेताब है. अभी हम जिस बाइक के बारे में बात कर रहे है उस बाइक का नाम TVS Raider  Bike है चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

इंजन

बात अगर इस Tvs Raider में मिलने वाले इंजन की करें तो आपको इस बाइक में 124.8cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर इंजन मिलता है. यही नहीं आपको 11.4hp की पावर और 11.2Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इस बाइक के फ्रंट में टेलेस्कोपिक फॉर्क सस्पेंशन और पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन मिलता है. इस बाइक में आपको दमदार माइलेज देखने को मिलता है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इसTvs Raider में आपको फीचर्स कई सारे मिलते है. इस नई TVS Raider बाइक में आपको ट्रिप मीटर्स, डिस्टेंस टू एम्प्टी इंडीकेटर, आइडल स्टार्ट/स्टॉप इंडीकेटर और एवरेज स्पीड रिकॉर्ड जैसे फीचर्स मिलते है. आपको इसके अलावा बाइक में साइड-स्टैंड कट-ऑफ स्विच भी दिया गया है. आपको इस बाइक में 5 इंच का टीएफटी कंसोल मिलता है. आप चाहे तो मोबाइल ऐप को बाइक से ब्लूटूथ फंक्शन,वॉयस कमांड, इनकमिंग कॉल, SMS अलर्ट, नेविगेशन, डिजी लॉकर,फोटो ट्रांसफर, राइड रिपोर्ट, राइड स्टैंड कट ऑफ स्विच और एक चार्जिंग प्वाइंट जैसे फीचर्स मिलते है.

कीमत

बात अगर इस TVS Raider के माइलेज की करे आपको इस बाइक का माइलेज 65 किमी. प्रति लीटर मिलेगा. इस बाइक की कीमत 99,985 रुपये है. असल में इस बाइक की कीमत हर राज्य में अलग अलग होगी. यह आपके लिए एक बहुत ही शानदार बाइक हो सकती है.