Maruti Brezza SUV: आटो सेक्टर में आ गई है अब एक ऐसी शानदार और क्रेजी लुक वाली कार, जिसके लुक को देखकर लड़कियां मार मिटने को तैयार है. जी हां दोस्तों ऑटो सेक्टर में सेल्स के आंकड़ों में सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियां किसी कंपनी की है, तो वो है मारुति सुज़ुकी. मारुति सुजुकी अपनी बढ़ती लोकप्रियता और लगातार सेल्स के आंकड़ों में उछाल को देखते हुए नए नए मॉडल ग्राहक को देती रहती है.

इसी कड़ी में अब ऑटो सेक्टर में सभी के पसीने निकालने के लिए आ गई है. Maruti Brezza SUV कार. मारूति कार कंपनी हमेशा कुछ नया लॉन्च करती रहती है. इसी को कायम रखते हुए मारुति ने देखा कि मार्केट में एसयूवी गाड़ियों का चलन काफी चल रहा है. तो भला मारुति कहां पीछे हटने वालों में से है. मारुति ने सभी को टक्कर देते हुए लॉन्च कर दी न्यू Maruti Brezza SUV कार. इस कार में आपको जहां एक तरफ बहुत ही आरामदायक सीट्स मिल रही है. तो वहीं कई सारे बेहतरीन डिजिटल स्मार्ट फीचर्स भी मिलने वाले है. आइए विस्तार से जानते है इसमें मिलने वाले सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

Maruti Brezza SUV Features

अगर इस गाड़ी के फिचर्स की बात करें तो. सबसे पहले इसमें सीट्स की बात करते है. इस कार में आपको 5-सीटर सीट्स मिल रही है. जो की बैठने में काफी आरामदायक है. बात अगर फीचर्स की करें तो. इसमें आपको कई सारे बेहतरीन और डिजिटल फीचर्स मिल रहे है.

डिजिटल फीचर्स के तौर पर इसमें आपको 9-इंच फ्रीस्टैंडिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, ऑटो ऐसी, सीट बेल्ट अलर्ट, हाई स्पीड अलर्ट आदि. जैसे तमाम फीचर्स मिलने वाले है. वहीं सेफ्टी फीचर्स के तौर पर इसमें आपको छह एयरबैग भी उपलब्ध मिलेंगे.

NEW Maruti Brezza SUV Engine

बात अगर इस कार के इंजन की करें तो. इस नई Maruti Brezza में अपको 1.5-लीटर वाला K12C टेक्नोलॉजी का पेट्रोल इंजन मिलने वाला है. ये इंजन 103 bhp की पावर और 138 Nm टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.

साथ ही साथ इस गाड़ी में आपको सीएनजी CNG वर्जन भी मिलने वाला है. जो की पेट्रोल के इंजन के साथ 18 से 22 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगी.

New Maruti Brezza SUV Price

अगर इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो. इस एसयूवी गाड़ी की कीमत लगभग 8.19 लाख रुपये से शुरू होकर 14.04 लाख रुपये तक की है.