Mahindra BSA Gold Star 650: ऑटो सेक्टर में रोजाना एक के बाद एक, कोई ना कोई नई बाइक लॉन्च होने की खबर आपको मिलती रहती है. हर बाइक आपको एक से एक बढ़कर शनदार और धांसू इंजन देने की कोशिश करती है. आज की खबर में हम आपके लिए लेकर आए हैं. एक ऐसी फर्राटे भरने वाली बाइक. जिसके लुक और डिजाइन को देख आप इसको खरीदने का मन बना लेंगे.

युवा पीढ़ी की अगर बात करें तो. युवा पीढ़ी सबसे ज्यादा अब बुलेट लेने की शौकीन हो रही है. इसी के चलते ज्यादातर युवा रॉयल इनफील्ड की बुलेट लेना पसंद करते है. लेकिन अब मार्केट में महिंद्रा ने रॉयल इनफील्ड को सीधी टक्कर देते हुए. अपनी एक नई फर्राटे भरने वाली बुलेट मार्केट में पेश कर सबको चौंका दिया है. इस खबर में जिस महिंद्रा की बुलेट के बारे में हम बात कर रहे है. इस बुलेट का नाम है Mahindra BSA Gold Star 650. चलिए आपको पूरे विस्तार से बताते हैं इस बुलेट के बारे में.

Mahindra BSA Gold Star 650 Engine

Mahindra की इस न्यू बुलेट के इंजन की बात करें तो. इस बुलेट में आपको 652cc का इंजन मिल रहा है. जो की सिंगल सिलेंडर और फोर वाल्व वाला इंजन है. यह इंजन 44 bhp और 55 nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.

Mahindra BSA Gold Star 650 Price

बात अगर इस महिंद्रा की बुलेट की कीमत की करें तो. इस बाइक की कीमत 3.5 लाख से शुरू होकर लगभग 6 लाख तक के बीच होने की संभावना जताई जा रही है. फिलहाल अभी आधिकारिक तौर पर इसकी कीमत क्या होगी. इसका कोई खुलासा नहीं हुआ है.

संभावना जताई जा रही है कि महिंद्रा इस बुलेट को जल्द ही लॉन्च करने की तैयारियों में लगी हुई है. अब ये बुलेट सीधे Royal Enfield Bullet को टक्कर देने के लिए आने वाली है.