Hero Vida Sway: आज भले ही एक से बढ़कर एक कार आ गयी हो लेकिन लोग आज भी बाइक और स्कूटर को ज्यादा महत्व देते है. ऐसा इसलिए क्योंकि इसे मेन्टेन करना सस्ता है. साथ ही बाइक और स्कूटर ट्रैफिक में भी आसानी से निकल जाते है. बात अगर बाइक और स्कूटर बनाने वाली कंपनी की करें तो हीरो मोटोकॉर्प इनमें से एक है.

अभी हाल ही में इस कंपनी ने एक बहुत ही दमदार स्कूटर लॉन्च किया गया है. दरअसल अभी कुछ दिनों पहले इस कंपनी ने Hero Surge S30 पेश किया गया है. असल में ये सिर्फ 3 मिनट में तिपहिया टैम्पू से चेंज होकर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर में बदल जाती है. इसी बेच एक और स्कूटर आ गयी है जिसका नाम Hero Vida Sway है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

Hero Vida Sway

आपकी जानकारी के लिए बता दे हीरो मोटोकॉर्प ने Hero Vida Sway ट्राइक को पेश कर दिया गया है. इस स्कूटर की सबसे ख़ास बात तो ये है की आपको इसमें तीन पहियों मिलेगा. बता दे ये हीरो मोटोकॉर्प का ये स्कूटर असल में Hero Vida नाम के इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ही बना हुआ है. जब से इस स्कूटर को पेश किया गया है तब से इसे बहुत ही सराहना मिल रही है. लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है की आपको इसमें आगे की और दो औरपीछे की और सिर्फ एक ही पहिया लगा हुआ है.

यही नहीं बता दे Hero Vida Sway ऐसी वैसी स्कूटर नहीं बल्कि एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है. आपको इसमें इंडिपेंडेंट सस्पेंशन जैसे फीचर्स दिया गया है. इस स्कूटर का डिज़ाइन और लुक सब कुछ अलग है.आपको इसमें सेफ्टी के लिए सस्पेंशन तथा डिस्क ब्रेक भी लगे हुए हैं. यही नहीं आपको इस स्कूटर को चलाने के बाद राइडिंग एक्सपीरियंस को एक अलग ही बनाते हैं. फिलहाल कंपनी ने इस स्कूटर के बारे में कुछ कहा नहीं गया है.