TVS Raider 125 Bike: पूरी दुनिया में TVS का नाम है. ऐसे में इस बाइक ने कई सारे लोगों का दिल लुटा है. ऐसे में TVS की बाइक वैसे तो पूरी दुनिया में छाई है. अभी हाल ही में इस कंपनी ने एक धांसू बाइक लॉन्च की है. इस बाइक में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स और कलर ऑप्शन भी मिलते है. जिस बाइक की बात हम कर रहे हैं उस बाइक का नाम TVS Raider 125 है. चलिए आपको इसके वारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

इस TVS Raider 125 बाइक में 5 इंच की टीएफटी स्क्रीन के साथ मार्केट में लॉन्च हुई है. आपको इस बाइक में कई सारे फीचर्स मिलते है. इस TVS Raider 125 बाइक में आपको स्मार्ट कनेक्ट का भी ऑप्शन मिलता है. आप अगर इस बाइक के स्मार्टफोन को कनेक्ट करते हैं तो आपको इसमें राइडर कॉल एसएमएस, नोटिफिकेशन, वेदर अपडेट, टर्न बाय टर्न नेविगेसन जैसी खूबिया मिलती है.

इस TVS Raider 125 बाइक में आपको फर्स्ट इन सेगमेंट 5 इंच का टीएफटी कंसोल मिलता है. आप चाहे तो इस बाइक को Bluetooth कनेक्टिविटी, वॉयस कमांड, इनकमिंग कॉल, फोटो ट्रांसफर, राइड रिपोर्ट, राइड स्टैंड कट ऑफ स्विच जैसे एडवांस फीचर्स मिलते है.

इंजन

आपकी जानकैर के लिए बता दे  बात अगर इंजन की बात करे तो TVS Raider 125 बाइक में आपको सिंगल सिलेंडर वाला इंजन मिलता है. यह इंजन 124.8 cc थ्री वाल्व इंजन मिलता है. असल में यह इंजन एयर कूल्ड तकनीक पर बनाया गया है. बाइक में लगा यह इंजन 7,500 rpm पर 11.2 bhp की पावर और 6,000 rpm पर 11.2 nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इस TVS Raider 125 बाइक का इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

माइलेज

अगर बात माइलेज की करें तो आपको इस बाइक में आपको दो राइडिंग मोड्स के ऑप्शन मिलते है. आपको इसमें TVS Raider 125 बाइक का पहला मोड ईको और दूसरा मोड पावर ही है. इस TVS Raider 125 बाइक की टॉप स्पीड 99 kmph है. यही नहीं इस TVS Raider 125 बाइक 67 kmpl तक का माइलेज देगी.