Sapna Choudhary: सपना चौधरी है. इनके फैन तो पूरी दुनिया में मशहूर है. इसी मशहूर होने के वजह से इन्हे बिग बोस में बुला लिया गया जहां से इनकी किस्मत बदल गयी. बात यही खत्म नहीं होती ये तो रेड कारपेट पर भी चली गयी.अभी हाल ही में एक और इनका वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तो इन्होने लटके झटके के बौछार लगा दी है. असल में ये वीडियो सपना चौधरी का एक स्टेज शो है. वैसे ये वीडियो कोई नया तो नहीं है लेकिन अचानक से ये वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. चलिए आपको ये वायरल वीडियो के बारे में बताते है.

सपना का वीडियो वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे जो वीडियो अभी तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है उस वायरल वीडियो में उन्होंने स्किन और लाल कलर का सूट पहना है. इस वीडियो में जिस गाने पर सपना चौधरी डांस का रही है उस गाने का नाम है बदली बदली लागे . यही नहीं इस वीडियो में ब्लू का सूट में सपना काफी सुंदर लग रही है. लोग उनकी डांस को तो छोड़िए उनकी ख़ूबसूरती के भी कायल हो गए है.

इस वीडियो को त्रिमूर्ति कैसेट  नाम के यूट्यब चैनल पर अपलोड किया गया है. असल में इस वीडियो को आज से चार साल पहले अपलोड किया गया है. यही नहीं इस वीडियो में मिलियन के व्यूज है. साथ ही लाखों के लाइक भी मिले है. यकीन मानिए इस वीडियो में जिस तरह से सपना डांस कर रही है उस डांस को देखने के लिए भीड़ भी बेकाबू हो गयी है. चलिए आप भी इस वीडियो को देखिए.

Sapna Badali Badali Lage सपना चौधरी का सबसे सुपरहिट Dance सांग | Haryanvi Dj Song | Trimurti