TVS मोटर्स की बाइकों को भारत में काफी लंबे समय से इस्तेमाल किया जाता रहा है। किफायती दामों में बेहतरीन फीचर्स देने के लिए यह कंपनी काफी मशहूर है। कई वेरिएंट में इस कंपनी ने अपनी बाइकों को भारतीय बाजार में लांच किया है। आज हम इसकी Apache RTR 160 बाइक के बारे में बता रहें हैं। जिसको काफी पसंद किया जा रहा है। इस बाइक में आपको बहुत से एडवांस फीचर्स दिए गए हैं। जिनके कारण इसको काफी पसंद किया जा रहा है। आइये अब आपको इस बाइक के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Apache RTR 160 का इंजन

इस बाइक में काफी जबरदस्त इंजन को दिया गया अहइ। आपको बता दें की कंपनी ने इसमें 159.7 सीसी की एयर कूलर सिलेंडर दिया गया है। यह काफी जबरदस्त पावर को जेनरेट करता है और काफी धांसू इंजन है। यह इंजन इस बाइक को काफी अच्छी परफॉर्मेंस प्रदान करता है। इस बाइक की टॉप स्पीड 107 किलोमीटर प्रति घंटे की है। इसका माइलेज भी काफी अच्छा है। आपको बता दें की यह बाइक आपको 61 किमी प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है।

Apache RTR 160 के धांसू फीचर्स

इस बाइक में आपको काफी धांसू फीचर्स दिए गए हैं। इसमें आज के समय के हिसाब से काफी एडवांस फीचर्स दिए गए हैं। जिनमें सेफ्टी का पूरा ध्यान रखा गया है। आपको बता दें की इस बाइक में डुएल चैनल एबीएस और गाड़ी के फ्रंट टायर में डिस्क ब्रेक की सुविधा आपको दी जाती है। इसमें पीछे की और ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। इसके अलावा इस बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा भी दी जाती है। इसके साथ ही इस बाइक में कई सारे एडवांस फीचर्स दिए गए हैं।

Apache RTR 160 की कीमत

इसमें दिए गए फीचर्स की दृष्टि के हिसाब से देखें तो इसकी कीमत काफी किफायती रखी गई है। यह बाइक आपको 144218 रुपए की शुरुआती कीमत पर आपको दी गई है। इसका टॉप वेरिएंट आपको 1 लाख 51568 रुपये में दिया जाता है। लेकिन यदि आपके पास में इतना बजट नहीं है तो बता दें की कंपनी आपको फाइनेंस सुविधा भी प्रदान कर रही है। जिसके तहत आप इस बाइक को काफी कम पैसे में अपने घर ले जा सकते हैं।