Nokia 1100 5G Phone: अगर आप भी कोई स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो मौका अच्छा है. दरअसल आज हम आपको जिस फ़ोन के बारे में बताने वाले है उसका नाम है Nokia 1100. आपको इसमें दिए जाने वाले फीचर्स पहली नज़र में पसंद आ जाएगा. इस स्मार्टफोन में बैटरी बैकप भी धाकड़ है. ये छोटा पैकेट बड़ा धमाका है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते

फीचर्स

शुरुआती करता है फीचर्स से. अगर आप भी कोई स्मार्टफोन खरीदने के फ़िराक में है तो मौका आपके हाथ में है. आपको इस Nokia 1100 5G शानदार स्मार्टफोन में 3.7 इंच की अमोलेड स्क्रीन डिस्प्ले दी जा रही है. यही नहीं अगर आप इसे स्मार्टफोन समझ रहे हैं तो ऐसा नहीं है असल में ये एक कीपैड सिस्टम पर होने वाला है.

दरअसल इस स्मार्टफोन की स्क्रीन को सुरक्षित रखने के लिए आपको इसमें कॉलिंग गोरिल्ला ग्लास भी दिया गया है.इससे फायदा ये है की आपकी स्क्रीन खराब नहीं होती है. अब आते है स्टोरेज और रैम पर. आपको इस स्मार्टफोन पर स्टोरेज और रैम में अच्छे ऑफर मिलते है. आपको इसमें 4GB/ 6GB/ 8GB की RAM के साथ 64GB/128GB/256GB स्टोरेज दिया जाने वाला है.

बैटरी

अब आते है बैटरी पर. कोई भी स्मार्टफोन खरीदने से पहले लोग स्मार्टफोन के बैटरी पर नज़र जरूर डालते है. ऐसे में अगर आप इस स्मार्टफोन को लेने का सोच रहा है तो मौका अच्छा है. ऐसा इसलिए क्योंकि आपको इसमें बैटरी बैकअप भी अच्छा मिलने वाला है. आपको इस स्मार्टफोन में 850mAh की पावरफुल बैटरी मिल रही है. अगर आप इस फ़ोन को अच्छे से एक बार चार्ज कर लेते है तो आपकी ये बैटरी आसानी से एक दिन या उससे ज्यादा चल सकती है.

कीमत

अब आते है कीमत पर. ऐसे में बात अगर कीमत की करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत आपके बजट में होने वाली है. आपको ये स्मार्टफोन 1 हजार रुपये या उससे कुछ अधिक हो सकती है लेकिन उससे ज्यादा नहीं.