Mahindra XUV200 Car:  महिंद्रा के के बाद एक धांसू कार लॉन्च कर रही है. लेकिन अब मार्किट में महिंद्रा एक और कार लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. इस कार में आपको धांसू फीचर्स और इंजन मिलता है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स के साथ सेफ्टी फीचर्स भी मिलते हैं. यही नहीं जिस कार की बात हम कर रहे हैं उस कार का नाम XUV200 है. चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते हैं.

Mahindra XUV200 का डिजाइन

बात अगर इस कार के नई Mahindra XUV200 के एक्सटीरियर डिजाइन की करें तो आपको इसमें बोल्ड फ्रंट ग्रिल, कोणीय हेडलैम्प्स मिलते हैं. इस Mahindra XUV200 का एक्सटीरियर लुक बहुत ही हटके और अलग है. अगर आप इसे एक बार देख लें तो आप इसे खुद को खरीदने से रोक नहीं पाएंगे.

इंजन

बात अगर इस नई Mahindra XUV200 एसयूवी के इंजन की करें तो ये आपको दो इंजन ऑप्शन के साथ मिलेगा. इसमें आपको एक 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ मिलेगा. असल में यह इंजन 110 एचपी और 200 न्यूटन मीटर Nm का टॉर्क को जेनरेट करने में सक्षम है. वही इसका दूसरा इंजन 1.5-लीटर डीजल इंजन मिलेगा. यह इंजन 115hp और 300 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. इस दोनों इंजन में एक 6-स्पीड मैनुअल और एक 6-स्पीड स्वचालित ट्रांसमिशन को सपोर्ट करता है.

फीचर्स

आपको इस नई Mahindra XUV200 एसयूवी में डैशबोर्ड में एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले देखने को मिलेंगे. यही नहीं आपको इसमें बिना चाबी प्रविष्टि और एक बहुआयामी स्टीयरिंग व्हील देखने को मिलेंगे. बात सेफ्टी फीचर की करें तो इस एसयूवी में कई सारी सुविधा मिलती है. आपको इसमें डुअल एयरबैग, ईबीडी के साथ ABS , हिल स्टार्ट असिस्ट और एक रिवर्स पार्किंग कैमरा जैसे एडवांस सेफ्टी फीचर्स मिलता है.

Mahindra XUV200 की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो Mahindra XUV 200 आपको 5 लाख से 8 लाख तक में मिल जाएगी. आपको इसमें एक नहीं बल्कि कई सारे कलर ऑपशन मिल जाएंगे. यकीन मानिए इस गाड़ी का सीधा टक्कर Maruti की Brezza और Hyundai की Creta से होगी.