नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान फिल्मों के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टीव रहते है। वो अपने फैंस के साथ रूबरू होने के लिए ट्विटर#AskSrk का इस्तेमाल करते है। जिससे फैंस उनसे अपने मन से जुड़े सवाल पूछते हैं और उनमें से कुछ फैंस ही ऐसे होते है जिनका जवाब वो तुरंत दे देते हैं। लेकिन इस बार फैंस ने शाहरूख से ऐसा सवाल कर दिया है कि किंग खान ने तुंरत भड़कते हुए कुत्ते बिल्ली का खेल कर दिया।

दरअसल सोमवार 12 जून के दिन शाहरुख के इस सेशन में एक यूजर ने अपनी बिल्ली का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उसकी बिल्ली शाहरुख खान का वीडियो देखते नजर आ रही थी। उस यूजर ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, “सर, मुझे लगता है मेरी बिल्ली आपसे बहुत प्यार करती है। ” इस पर शाहरुख ने भी बिना रूके तुरंत रिप्लाई देते हुए लिखा, “अब बस कुछ कुत्तों की भी जरूरत है जो मेरी फिल्में पसंद करने लगे तो मेरी लाइफ सेट हो जाएगी।” शाहरुख खान का यह ट्वीट अब तेजी से वायरल हो रहा है।

ऐसे किंग खान ने यूजर का रिप्लाई देते हुए ट्वीट (Shahrukh Khan Tweets) किया कि बिल्ली को मेरा प्यार देना.. अब बस कुछ कुत्तों की जरूरत है जो मेरी फिल्मों को पसंद करना शुरू कर दें और तब मेरी जिंदगी सेट हो जाएगी। ऐसे में शाहरुख का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है।

शाहरुख ने दिया यूजर को एपिक रिप्लाई

ट्विटर पर वायरल हुए इस ट्वीट पर (Twitter Viral Post) अब यूजर्स शाहरूख को निशाना बनाते हुए तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। शाहरुख के इस ट्वीट को जहां हजारों लोग लाइक्स कर रहे हैं तो वही कुछ लोग रिट्वीट करते हुए जवाब भी दे रहे है।

बता दें कि शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म पठान में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। उनकी आने वाली फिल्म जवान है, जिसे अतली कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं।