नई दिल्ली। Yamaha RX 100: यामाहा की बाइक देश भर के लोगों के पहली पसंद बनी रही है। जिसमें इस कपंनी की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक में  Yamaha RX 100 का नाम सबसे पहले आता है जो लंबे समय से लोगों के दिलों में राज कर रही है।  यह बाइक फर्राटा भरने के लिए इसके अलावा अपने दमदार फीचर्स के लिए लोगों के बीच काफी लोकप्रिय रही थी। इस बाइक काे दौबारा पेश होने का इंतज़ार लोग लंबे समय से कर रहे थाे। अब कपंनी लोगों की बढ़ती डिमांड को देखते हुए इस बाइक को नए अवतार के साथ पेश करने जा रही है। जिसकी डिजाइन के साथ इसका लुक पहले से काफी बेहतर होगा। यदि आप भी Yamaha RX 100 को खरीदने के बारे में सो रहे है तो जान लें इसकी कीमत के बारे में…

Yamaha RX 100 Engine

यामाहा RX 100 के इंजन के बारे में बात करें, तो कपंनी 90 दशक की RX100 का इंजन से ज्यादा दमदार इंजन दे सकती है। इसमें 100cc का इंजन होने के बावजूद, यह बाइक धूमधाम से चलती है और इसे गति देने में कोई कमी नहीं है। इसका इंजन 250cc की एंजिन सीरीज के साथ भी उपलब्ध है, जिससे इसकी दमदार पावर और टॉर्क दोनों में वृद्धि होती है।
Yamaha RX 100 Price And Offer 

Yamaha RX 100की कीमत कीे बारे में बात करें तो मार्केट में इसे करीब 1,50,000 रुपए के आसपास की कीमत के साथ उतारा जा रहा है।  लेकिन कपंनी इसमें फाइनेंस प्लान की सुविधा भी दे रही है जिसके चलते आप इस बाइक को   30 से 40 हजार की डाउन पेमेंट देकर खरीद सकते हैं। इस बाइक के लॉच होने को लेकर कपंनी की ओर से अभी कोई खुलासा नही किया गया है। संभावना जताई जा रही है कि यह बाइक साल 2026 तक लॉच की जा सकती है।