टीवी जगत का सबसे मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पूरे देश विदेशों में काफी पसंद किया जाता है। इस शो के हर एक किरदार ने सभी के दिलों में एक खास जगह बना रखी है। लोगों को इस शो का बेसब्री से इंतजार रहता है। हर कोई समय होते ही टीवी के आगे शो देखने बैठ जाता है। इतना ही नहीं इस शो के ऐसे भी बहुत से आशिक हैं। जिन्होंने इस शो को रिपीट टेलीकास्ट पर कई बार देखा हैं। वहीं इस शो के मशहूर कलाकार टप्पू जिन्होंने अपने बेहतरीन अधिकारी से सभी को काफी एंटरटेन किया है।वही भव्य गांधी जिन्होंने TMKOC इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं।

टप्पू का किरदार इस शो में काफी जबरदस्त और महत्वपूर्ण रहा है। हालांकि इन्होंने इस शो को छोड़ दिया हैं। वही लोग इनकी वापसी का शो में बेसब्री से इंतजार कह रहे हैं। बहुत से लोगों का तो यह भी मानना है कि टप्पू ने अपने बेहतरीन शो को छोड़ कर अच्छा नहीं किया। इस शो से इनकी करियर की हिट थी। लेकिन उन्होंने खुद से ही ये शो को छोड़कर अपने कैरियर पर लात मारी है। वहीं बहुत से लोग आज भी उनके इस शो में वापस आने का इंतजार करते हैं। वही इस शो के टप्पू काफी हेडलाइंस में बने रहते हैं।

कभी बबीता जी के रिश्तो के साथ तो कभी अपनी कैरियर को लेकर। जी हां एक बार फिर अपनी नई हसीना के साथ शादी रचाने के टॉपिक पर बात करते हुए टप्पू नजर आए हैं। जो कि अब का काफी वायरल हो रहा हैं। हर कोई उनकी इस नई खूबसूरत हसीना की काफी तारीफे कर रहा हैं। उनकी इस नई गर्लफ्रेंड की खूबसूरती और दिल्कस अदाओं ने सभी के दिलों को जीत लिया हैं। उन्होंने ने एक इंटरव्यू में भी बताया की मेरी शादी एक खूबसूरत हसीना से होगी।