यदि आप भी इस साल अपने फैमिली के लिए कोई शानदार फोर व्हीलर लेने की प्लानिंग कर रहे हैं। परंतु बजट कम है, तो चिंता ना करें। क्योंकि आज हम आपको Toyota की तरफ से आने वाली गजब के फीचर्स, शानदार इंटीरियर वाली गाड़ी के बारे में बताने वाले हैं। जिसे आप 6,945 के आसान EMI पर घर ले आ सकते हैं।

टोयोटा की तरफ से आने वाली इस गाड़ी का नाम Toyota Corolla Cross हैं जिसे कंपनी ने कुछ समय पहले ही भारतीय बाजार में पेश किया था। अपने शानदार लुक्स, लग्जरी इंटीरियर और शानदार फीचर्स के लिए लोगों के बीच खूब प्रसिद्धि भी रही है।

Toyota Corolla Cross के फीचर्स और Look

यह गाड़ी अपने शानदार लुक्स के लिए भी प्रसिद्ध है। Toyota Corolla Cross में आपको फ्रंट ग्रील, एलइडी हेडलैंप, और स्पोर्टी एलॉय व्हील, के साथ गाड़ी देखने में बिल्कुल स्पोर्टी लगता है, जो इस गाड़ी के खूबसूरती में और चार चांद लगा देता है।

वही गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो इसमें बहुत से आरामदायक और सुविधाजनक फीचर्स दिए गए हैं। इसमें आपको सनरूफ, प्रीमियम लेदर सीट, इन्फोटेनमेंट सिस्टम जैसे कई शानदार फीचर्स मिलते हैं। जिस गाड़ी को अपने सेगमेंट की सबसे शानदार कार बनती है।

Toyota Corolla Cross के पावरफु लइंजन

बात करें इसकी इंजन की तो कंपनी ने इस गाड़ी की परफॉर्मेंस को तगड़ी बनाने के लिए इसमें 1.8 लीटर का पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया है। यह इंजन 140 Nm की अधिकतर पावर और 175 Nm का पिक टॉक पैदा करती है। जिस वजह से गाड़ी में आपको शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिलता है।

Toyota Corolla Cross कीमत और फाइनेंस

यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे कि इस गाड़ी की एक्स शोरूम कीमत 10.7 लख रुपए से शुरू होती है। अगर आपका बजट कम है, तो कंपनी इस गाड़ी पर फाइनेंस प्लान भी ऑफर कर रही है। जिसके अंतर्गत आप सिर्फ ₹6,945 के आसान EMI पर इस शानदार गाड़ी को घर ले जा सकते हैं।