नई दिल्ली।  टोयोटा की कारें आज पूरे देश में अपनी खासियतो के चलते राज कर रही है। लोग इस कपंनी की कारों को खरीदना ज्यादा पसंद करते है क्योकि इसमें अन्य कारों की अपेक्षा सेफ्टी फीचर्स कमाल के मिलते है। यदि आप भी कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो Toyota की Glanza कार आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है। इसके फीचर्स ही नही इसका माइलेज भी आपको काफी दमदार मिलेगा। जानिए इसकी और  अधिक खूबियों के बारे में..

Toyota Glanza में 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम

Toyota Glanza की कार में कई दमदार खूबियां देखने को मिलेगी। इसमें कपंनी की ओर से 1197 cc इंजन दिया गया है। यह कार पेट्रोल इंजन में 90 PS की पावर और 113 Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखती है। बाजार में यह कार 9 जबरदस्त वेरिएंट के साथ पेश की गई है। Toyota Glanza कंपनी की 5 सीटर हैचबैक कार है।

Toyota Glanza के सेफ्टी फीचर्स

Toyota Glanza के सेफ्टी फीचर्स देखें तो इसमें 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। राइडर की सुविधा को ध्यान में रखते हुए छह एयरबैग और हिल होल्ड असिस्ट दिए गए हैं। इसके अलावा इस कार में ईबीडी और एबीएस के साथ रियर पार्किंग सेंसर की सुविधा भी दी गई है। कार में 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन मिलता है। बाजार में इसका टॉप वेरिएंट की कीमत 10 लाख रुपये के आसपास रखी गई है।