Akshara Singh and Pawan Singh: पहले बहुत कम लोग थे जो भोजपुरी गाने को सुनते थे? लेकिन अब ऐसा कुछ नहीं है. जी हाँ लगभग सभी लोग आज भोजपुरी गाने को सुनते है. अगर आप भी उन लोगों में से है जो भोजपुरी गाने या फिमों में इंटरेस्ट लेते है तो आपको सुपरस्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह को तो जानते ही होंगे. लोग इन्हे एक साथ देखना काफी पसंद करते है.

आप में से बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह कुछ साल तक रिलेशनशिप में रहे थे. यही तो कारण है कि लोग इन्हे एक साथ देखना पसंद करते हैं. लेकिन अब इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है जिसके वजह से ये साथ में अब देखने को नहीं मिलते. अभी हाल ही में जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमे आपको अक्षरा सिंह और पवन सिंह देखने को मिलेंगे. चलिए आपको इस वायरल वीडियो के बारे में बताते हैं.

Viral Song

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है वो वीडियो काफी पुराना है. आपको इसमें अक्षरा और पवन सिंह देखने को मिलेंगे. इस वीडियो में आपको दोना का रोमांस देखने को मिलेगा. यकीन मानिए ये गाना सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. जो गाना वायरल हो रहा है उस गाने का नाम है का भईल तोरा मशीन के. इस वीडियो को अब तक 83 लाख लोगों ने देखा है. वही 20 हजार लोगों ने इस गाने को लाइक भी किया है. ये फिल्म धड़कन फिल्म का है और इस गाने को अक्षरा सिंह और अक्षरा सिंह ने गाया है. इसमे अक्षरा ने लाल कलर की साड़ी पहनी है. इसमें वो काफी खूबसूरत लग रही है. चलिए आपको इस वीडियो को दिखाते है.

Akshara Singh व Pawan Singh का सबसे नशीला वीडियो || भईल तोरा मशीन के || Ka Bhail Tora Macine Ke