Second Hand TVS Sport: TVS Sport बाइक सबको पसंद है. ये बाइक बहुत कम पैसे में ही मैंटेन की जा सकती है. इसका लुक भी दमदार है. इस में आपको फीचर्स भी दिया गया है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

इंजन

सबसे पहले आपको टीवीएस स्पोर्ट में मिलने वाले इंजन की. बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले इंजन की बात करें तो आपको इस बाइक में 109.7 सीसी का इंजन दिया गया है. बाइक में लगे इंजन का पावर 4500 आरपीएम पर 8.7 Ps का अधिकतम पावर और 7350 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इस बाइक में दिया गए इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. इस बाइक की टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटे का टॉप स्पीड है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको इस बाइक में करीब करीब 65 से 70 हजार रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है. लेकिन क्या आपको पता है यही बाइक आपको बहुत कम में मिल जाएगा. अगर आप भी इसे लेना चाहते है तो आपको इस वेबसाइट OLX पर खरीद सकते है. यही नहीं इसके पुराने मॉडल को काफी कम कीमत में सेल किया जा रहा है.चलिए आपको इस वेबसाइट पर मिलने वाले ऑफर के बारे में बताते है.

सेकंड हैंड ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे टीवीएस स्पोर्ट बाइक का सबसे पहला ऑफर OLX वेबसाइट पर मिल रहा है. इस वेबसाइट पर आपको साल 2016 मॉडल की सेल की लगाई गयी है. ये बाईक काफी अच्छी कंडीशन में है. ये बाइक अभी तक 50,000 किलोमीटर तक चलाई गयी है. इस बाइक की कीमत 25,000 रुपये रखी गयी है.

वही आपको दूसरा ऑफर भी Olx वेबसाइट है. यहाँ पर दूसरा ऑफर साल 2016 मॉडल का टीवीएस स्पोर्ट बाइक को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है. ये बाइक 20,000 किलोमीटर तक चली है. ये बाइक आपको मात्र 30,000 रुपये में मिल जाएगा.

अब आते है तीसरे ऑफर पर. ये बाइक 2016 मॉडल टीवीएस स्पोर्ट की बिक्री लिस्ट किया गया है. ये बाइक 21,000 किलोमीटर तक चली हुई है और बिक्री के लिए इस बाइक की कीमत 35,000 रुपये रखी गयी है. अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते है तो मौका अच्छा है.