Triumph Bike: बाइक तो कई सारी लॉन्च हो रही है यकीन अभी हाल ही में ब्रिटिश कंपनी ने अपनी एक बहुत ही अफोर्डेबल बाइक 400 लॉन्च कर दी है. बताया जा रहा है कि इस बाइक की कीमत 2.33 लाख रुपए है. यही नहीं कंपनी ने इसको डिलीवर करने के बारे में भी सारे प्लान कर लिए है. वैसे इस कीमत में 10 हज़ार की छूट दी जाएगी जिसके बाद ग्राहकों को फ़ायदा मिलेगा.

इस बाइक को ऑन रोड आते आते 267927 रुपए है. अगर आप भी इस बाइक को लेना चाहते है तो चलिए आपको चार अलग अलग शहरों में अलग अलग कीमत में मिलेगा. अब इसकी कीमत क्या होगी चलिए आपको इस बारे में बताते है.

Triumph speed 400 बाइक की कीमत

दिल्ली 267927 रुपए
गोवा 286669 रुपए
हैदराबाद 287074 रुपए
मुंबई 287247 रुपए

Triumph speed 400 का डिज़ाइन

बात अगर इस बाइक के डिज़ाइन की करें तो ये बाइक आपको नियो रेट्रो लुक में मिलने वाली है. आपको इनमें गोल हेडलाइट, 43 mm गोल्ड USD फोर्क्स, स्टाइलिश सिल्वर एक्सेंट के साथ ज्यादातर ब्लैक आउट इंजन बे साथ ही कॉन्ट्रास्टिंग फ्यूल टैंक कलर मिलता है. इसमें आपको सिंपल टिप एग्ज़ॉस्ट और सिंगल सीट है. यही नहीं आपको इसमें एनालॉग स्पीडो और एक डिजिटल टैक्चो के साथ सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है. आपको इसमें ऑल LED लाइटिंग, हीटिड ग्रिप्स और भी कई सारे फीचर्स मिलते है जो आपको हैरान कर देंगे.