TVS Apache RTR 160 आजकल के समय में हर व्यक्ति कम कीमत पर बेहतरीन माइलेज और लाजवाब फीचर्स वाली दो पहिया वाहन अपने लिए तलाश कर रहा है। ऐसे में आपको बता दे स्टाइलिश लुक वाली यह बाइक आपको बेहतरीन पैकेज के साथ मिल रही है। अगर आप इस बाइक से संबंधित प्राप्त करना चाहते हैं तो यह लेखक आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। 

कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको 60 किलोमीटर प्रति लीटर का दमदार माइलेज मिलेगा। अगर आप इस बारे में और भी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो नीचे दी गई डिटेल्स आपके लिए महत्वपूर्ण है हम आपको इसकी कीमत कलर वेरिएंट और इंजन के बारे में भी बताने वाले हैं। 

TVS Apache RTR 160 Features

सबसे पहले तो हम आपको इस मॉडल में मिलने वाले आकर्षक फीचर्स के बारे में बता देते हैं। कंपनी का दावा है कि इसमें आपको टेल फ्रंट डिस्क ब्रेक और रियल डिस्क ब्रेक जैसे सुविधा मिलने वाली है। इसके अलावा इस मॉडल में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और गियर शिफ्ट इंडिकेटर जैसी फीचर्स भी मिल रही है। साथ ही साथ आपको बता दें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी इस वेरिएंट में आपको दिया जाएगा। 

इंजन स्पेसिफिकेशन भी है शानदार 

अब अगर हम इस मॉडल में मिलने वाले इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 169 cc का दमदार इंजन दिया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि 8750 आरपीएम पर 16.04Ps की पावर और 6750 आरपीएम पर 13.85 Nm का टार्क जनरेट करने में यह मॉडल सक्षम है। 

कीमत भी है लाजवाब 

अब अगर हम इस मॉडल में मिलने वाले कीमत की बात करें तो आपको बता दे इसकी शुरुआती कीमत ₹ 1 लाख से शुरू हो रही है। वहीं इसकी टॉप वैरियंट की कीमत 1.23 लाख रुपए के आसपास है। आप अपनी इच्छा अनुसार किसी भी वेरिएंट का चयन कर सकते हैं।