Yamaha RX 100: यामाहा RX 100 बाइक एक ऐसी बाइक है जो पहली नज़र में सब को पसंद आती है. ये एक ऐसी बाइक जो पहले के जमाने में बहुत ज्यादा खरीदी जाती थी. ये बाइक लोगों के दिलों पर राज करती थी. ये लोगों के लिए शान है. लोग इसे काफी ज्यादा पसंद करते है और इसे पहले के जमाने में अमीर गिरी समझते थे.

इसके बाद धीरे धीरे ये बाइक किसी वजह से बंद हो गयी. अब जब ये बाइक बंद हो गयी तो लोग ये सोचने लगे और इस बात का इंतज़ार करने लगे की ये बाइक कब लॉन्च होगी लेकिन इतने दिनों बाद ये बाइक फिर से लॉन्च होने वाली है. चलिए आपको इस बाइक के बारे में डिटेल में बताते है.

इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस बाइक में आपको पुराना इंजन नही मिलेगा. जी हाँ आपको इस बाइक में नया इंजन मिलेगा. आपको इस बाइक में 225 cc का bs6 engine दिया गया है. आपको इस बाइक में 20 bhp की पावर और 19.93 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस यामाहा RX 100 के लुक की बात करें तो ये डिजाइन और साउंड के लिए जानी जाने में सक्षम है. आपको इस बाइक में स्टाइलिश राउंड लाइट्स की सुविधा दी जाने वाली है. यही नहीं कंपनी ने अभी तक इसके माइलेज, कीमत और फीचर्स के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया है. ऐस में ये बाइक बहुत जल्द लॉन्च हो सकती है और उसी के साथ पता चलेगा की इसमें आपको क्या क्या फीचर्स मिलेगा और इसकी कीमत क्या हो सकती है.