Cricket Updates जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं इंडियन प्रीमियर लीग की शुरुआत 22 मार्च 2024 को हो चुकी है। अगर आप भी आईपीएल के बहुत बड़े फैन है तो आपको बता दे 26 मई को फाइनल मुकाबला होने वाला है यह खबर भी मीडिया में सामने आ चुकी है।

जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं आईपीएल में सेमीफाइनल के लिए टीम के बीच मुकाबला शुरू हो चुका है। इस साल के आईपीएल में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन उतना कोई खास नहीं रहा और इसी वजह से ऐसा लग रहा है की टीम सेमीफाइनल के मुकाबले से बाहर हो चुकी है। कप्तान ने इसका पूरा जिम्मा रोहित शर्मा पर डाल दिया है। 

मंगलवार को एक और बार मुंबई इंडियंस के हाथ लगी हार Cricket Updates

मंगलवार को मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच हुआ शानदार मुकाबला। इस मुकाबले में एक बार फिर टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं होने की वजह से मुंबई इंडियंस को हार का मुंह देखना पड़ा। जिसकी बात टीम के खिलाड़ियों और मुंबई इंडियंस के सपोर्टर में एक बार फिर से निराशा फैल गई। 

हालांकि मंगलवार को ही टीम के कप्तान रोहित शर्मा का जन्मदिन था इसीलिए सभी दर्शकों कौन से बहुत उम्मीद थी कि वह अपने जन्मदिन के दिन कोई कमाल जरूर करेंगे। मगर उन्होंने भी कोई खास प्रदर्शन नहीं किया। इतना ही नहीं बल्कि वे केवल चार रन बनाकर पेवेलियन लौट आए। इस खबर से वैसे भी टीम के बाकी सभी खिलाड़ी निराश हो गए और काफी खराब परफॉर्मेंस की वजह से मुंबई इंडियंस हार गई। 

लखनऊ के नाम हुई छठी बार जीत

आपको बता दे इस साल वर्ष 2024 में लखनऊ सुपर जेंट्स को छठी बार जीत मिली है। मंगलवार को हुए मुंबई इंडियंस के साथ वाले मैच में लखनऊ सुपर जेंट्स ने सबसे पहले टॉस जीतकर पेंडिंग की। आपको बता दे 20 ओवर में साथ विकेट के नुकसान पर मुंबई इंडियंस ने 144 रन बनाए।

इसके बाद एक आसान से लक्ष्य की प्राप्ति के लिए 19 वर दो गेंद में से 6 विकेट के नुकसान पर लखनऊ जॉइंट्स ने जीत के बाद मुंबई इंडियंस को ऐसा लग रहा है कि उन्हें सेमीफाइनल के मुकाबले में खेलने का मौका नहीं मिलेगा। पांच बार आईपीएल के चैंपियन रही टीम के साथ ऐसा हादसा होना सबका मन दहला रहा है।