वर्ष 2024 के भीतर यदि आप भी सस्ते दामों पर फोर व्हीलर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं। परंतु आपको मिल नहीं रहा तो आज हम आपके लिए इतने कम कीमत में फोर व्हीलर लेकर आए हैं। जिसे सुनकर आप भी हैरान हो सकते हैं लख रुपए में होंडा की तरफ से आने वाली Honda Accord कार आपको मिल सकती है।

जिन भी भाइयों का बजट काफी कम है और वह अपने सपने को पूरा करने के लिए फोर व्हीलर खरीदने की प्लानिंग कर रहे थे। उनके लिए यह एक शानदार डील हो सकती है जिसके अंतर्गत आप इस फोर व्हीलर को केवल 2.49 लाख की कीमत में खरीद सकते हैं। चलिए इसके बारे में आपको पूरी जानकारी विस्तार से प्रदान करते हैं।

Honda Accord के इंजन और माइलेज

सबसे पहले स्कोर व्हीलर में मिलने वाले इंजन और माइलेज के बारे में आपको बताते हैं इसमें 1799 सीसी 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह ऑटोमेटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। साथ ही यह  एक 5 सीटर वाली सेडान कर है। माइलेज की मामले में इसमें 25.35 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

Honda Accord की कीमत

भारतीय बाजार में उपलब्ध इस फोर व्हीलर की कीमत की तरफ नजर डालें तो आपको बता दे कि इसकी कीमत भारतीय बाजार में तकरीबन 15 एलख रुपए के आसपास है। परंतु आप एक डील के अंतर्गत इसी फोर व्हीलर को केवल 2.49 लाख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं।

सिर्फ 2.49 लाख में Honda Accord

दरअसल इतने कम कीमत होने के पीछे का कारण यह है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी होने वाली है जो की 2012 मॉडल Honda Accor हैं। गाड़ी सिर्फ 72000 किलोमीटर चली हुई है गाड़ी में 12 छोटे-मोटे इसके राजा से बाकी गाड़ी अंदर और बाहर से बिल्कुल ब्रांड न्यू कंडीशन में बेची जा रही है।

आपको बता दे यह गाड़ी कोलकाता नंबर रजिस्टर है और कोलकाता शहर में ही हैप्पी मोटर्स डीलरशिप के यहां केवल 2.49 लाख रुपए की कीमत में बेची जा रही है यदि आप शहर के आसपास रहते हैं, तो यह आपके लिए एक शानदार टीम साबित हो सकती है।