Nokia Maze जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं मोबाइल बाजार में नोकिया को सबसे पुरानी और भरोसेमंद कंपनी माना जाता है। हाल ही में नोकिया ने अपनी 5G कनेक्टिविटी वाले एक शानदार फोन को भारतीय बाजारों में पेश किया है।

अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन स्टोरेज और अच्छी कैमरा क्वालिटी वाला शानदार फोन लेना चाहते हैं तो यह मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प है। आपको बता दे नोकिया का यह मॉडल आपको 5G कनेक्टिविटी की सुविधा और अन्य बेहतरीन फीचर्स देने वाला है। 

Nokia Maze Storage 

नोकिया की तरफ से सामने आ रही जानकारी के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको दो अलग-अलग वेरिएंट मिलने वाले हैं। इसका पहला वेरिएंट आपको 8GB का RAM और 128GB की इंटरनल स्टोरेज देने वाला है। वही इसका दूसरा मॉडल आपको 8GB का राम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज देने वाला है हालांकि यह दोनों मॉडल 5G कनेक्टिविटी वाले ही है।  

स्क्रीन डिस्प्ले भी है शानदार 

सबसे पहले तो आपको बता दें यह फोन Android 12 के मॉडल पर काम करता है। इस फोन में आपको 6.7 इंच का सुपर अमल डिस्प्ले के साथ-साथ बेहतरीन स्क्रीन प्रोटक्शन भी दिया जा रहा है। आपको बता दे स्क्रीन प्रोटक्शन के लिए आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 की सुविधा दी जा रही है।  

लाजवाब है Camera Quality 

अब अगर हम कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करें तो बता दे इस मॉडल में आपको बहुत ही बेहतरीन कैमरा फीचर्स भी दिए जा रहे हैं। सबसे पहले इसके बैक पर आपको 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावे फोन में 32MP + 16MP + 5MP के तीन अन्य शानदार कैमरे भी इसमें मौजूद है।