Class 8 Student Writes Essay On Mela Get Viral: ये बात तो हम सब जानते हैं की सशल मीडिया पर कुछ भी हो वायरल बहुत ही तेज़ी के साथ होता है. आज कल तो सोशल मीडिया पर हर जगह कुछ रील कुछ एक्सीडेंट के वीडियो और हंसी मज़ाक का कंटेंट तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. लेकिन एक चीज़ और है जो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है.

जो चीज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वो है छात्रों के द्वारा लिखे गए आंसर शीट. ये आंसर शीट में छात्र अजीबो गरीब बात लिखते ही जो वायरल हो जाती है. अभी हाल ही में एक छात्र की लिखी हुई निबंध बहुत ही तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. ये निंबंध लोगों को बहुत ही पसंद आ रहा है. अगर आप ये निबंध देख लेंगे तो आप भी इसे देख कर हंसने लग जाएंगे. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

क्या है खबर

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल फोटो में आपको एक बच्चे की आंसर शीट नज़र आएगी. ये आंसर शीट में बच्चे ने मेले के ऊपर निबंध लिखा है. दरअसल आपको लग रहा होगा की ये क्या नया है तो जरा आप इस आंसर शीट पर लिखे निबंध को पढ़ें.

इस फोटो को X नाम के सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. इस फोटो को भूमिका राजपूत नाम के सोशल मीडिया यूज़र ने शेयर किया है. इसे 29 अप्रैल को ही शेयर किया गया है. जिसने भी इसे देखा है वो इस पर अजीबो गरीब रिएक्शन दे रहा है.

https://x.com/Rajputbhumi157/status/1777584661264310339