TVS Raider 125 Bike:  TVS ने अभी हाल ही में New TVS Raider 125 को मार्किट में लाया है. इसमें आपको फीचर्स की कोई कमी नहीं मिलेगी. सबसे अच्छी बात तो ये है की इसकी कीमत भी आपके बजट में होने वाली है. इसमें आपको एक नहीं बल्कि 2 राइडिंग मोड भी दिए जाते है. बात अगर इस बाइक के स्पीड की करें तो इसकी स्पीड 99 किलोमीटर प्रति घंटे की है. चलिए आपको इस के बारे में बताते है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इस बाइक की कीमत 99,990 रुपये रखी गई है. असल में इस बाइक की कीमत बाकी के बाइक की कीमत से भी काफी कम है. अगर आप इस बाइक को खरीदते है तो यकीन मानिए आप अगर इस बाइक को ले लेते हैं तो आपको इस बाइक का लुक और इंजन सब कुछ धाकड़ मिलेगा. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

एडवांस फीचर्स

बात अगर इस New TVS Raider 125 के फीचर्स की करे तो आपको इसमें स्मार्ट कनेक्ट के साथ 5 इंच का टीएफटी स्क्रीन दिया गया है. असल में ऐसे में इस स्मार्ट कनेक्ट फीचर का यूज़ करके आप अपने स्मार्टफोन को बाइक से भी कनेक्ट कर सकते हैं. ऐसा करने के बाद कॉल, एसएमएस, नोटिफिकेशन, वेदर अपडेट, टर्न बाय टर्न नेविगेसन जैसे फीचर्स दिए जाएंगे.

स्टैण्डर्ड फीचर्स

आपको इसमें कई सारे फीचर्स मिलते है. इस बाइक में आपको न सिर्फ एडवांस फीचर्स मिलते है बल्कि आपकी इसमें कई सारे स्टैण्डर्ड फीचर्स मिलते है. आपको इस बाइक में एक ऐसा फीचर भी मिलेगा जिससे तेल खत्म होने से पहले ही इसमें लगा स्मार्ट कनेक्ट डिस्प्ले बाइक में ऑटो मोड में नियर बाय पेट्रोल पंप का नेविगेशन स्क्रीन पर चला देता है. यही नहीं ऐसे में इस बाइक में तेल खत्म होने से पहले ही नजदीकी पेट्रोल पंप से पेट्रोल भरवाया जा सकता है. आपको इसमें कंपनी वॉयस रिकग्निशन का फीचर भी मिलता है. इन सब के साथ ही साथ आप इस बाइक को कोई भी कमांड दे सकते हैं।

इंजन

बात अगर इस New TVS Raider 125 के इंजन की बात करे तो आपको इस बाइक में स्पोर्टी लुक मिलेगा. साथ ही ये आपको एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित मिलेगा. यही नहीं आपको इसमें वाल्व वाला इंजन भी मिलेगा. इस बाइक में सिंगल सिलेंडर वाले 124.8cc के इंजन की क्षमता 7,500RPM पर 11.2bhp की अधिकतम पावर और 6,000RPM पर 11.2NM का पीक टॉर्क जेनरेट करने के सक्षम है. असल में इस इंजन के साथ कंपनी 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.