TVS iQube: टीवीएस कंपनी अपने TVS iQube इलेक्ट्रिक बाइक के कारण जानी जाती है। यह एक जबरदस्त इलेक्ट्रिक बाइक है जो बड़ी तेजी से भारतीय दो पहिया वाहन मार्केट में प्रचलित हो रही है। इस बाइक में आपको बहुत ही तेज रफ्तार और जबरदस्त रेंज मिलता है। ऑफिस बाइक को आसानी से कम एमी और कम डाउन पेमेंट पर ले सकते है।

वह जमाना बीत गया जब इलेक्ट्रिक स्कूटर धीरे चलता था। अब जमाना बदल रहा है धीरे-धीरे इलेक्ट्रिक स्कूटर को ICE इंजन वाले बाइक से भी ज्यादा जबरदस्त बनाया जा रहा है और इसका एक उदाहरण TVS iQube है।

 TVS iQube के शानदार फीचर्स

TVS iQube
TVS iQube

टीवीएस कंपनी की यह गाड़ी बहुत ही जबरदस्त है। इसे वर्तमान समय में दो अलग-अलग वेरिएंट में शुरू किया गया है। पहले स्टैंडर्ड वेरिएंट और दूसरा S वेरिएंट, इसमें आपको बहुत ही जबरदस्त टॉप नोच फीचर्स मिलते हैं और अन्य अलग-अलग प्रकार के फीचर्स भी मिलते हैं जो इस जबरदस्त बना देते है।

Must Read:   

अगर हम रेंज और परफॉर्मेंस की बात करें तो दोनों ही जबरदस्त इलेक्ट्रिक बाइक है जो भारतीय बाजार में अपना एक मजबूत छाप छोड़ रही है। इस बाइक में आपको जबरदस्त फीचर मिलता है, इस बाइक में मिलने वाला इंजन बहुत ही मजबूत होता है जो 140nm का टॉर्क पैदा करता है।

अगर हम इस बाइक के टॉप स्पीड की बात करें तो 78 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार आपको मिलती है इसकी रेंज एक बार फुल चार्ज करने पर 100 किलोमीटर की है।

टीवीएस के इस बाइक की कीमत

टीवीएस कंपनी के द्वारा इलेक्ट्रिक स्कूटर के मार्केट में यह जबरदस्त बाइक लॉन्च किया गया है। अगर हम इसके स्टैंडर्ड वजन के प्राइस की बात करें तो वह ₹1,31,932 है और अगर हम इसके S सीरीज की बात करें तो उसकी कीमत ₹146000 है।

ऑफिस बाइक आसानी से किसी भी टीवीएस के इलेक्ट्रिक बाइक शोरूम से खरीद सकते है। यह वर्तमान समय में भारतीय इलेक्ट्रिक मार्केट में काफी प्रचलित है और लोगों के द्वारा इसे काफी सराहा गया है।