भारतीय बाजार में बहुत से इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद है और ऐसे में यदि आप इन दोनों कोई नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने का प्लानिंग कर रहे हैं तो जरा रुकिए। क्योंकि TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर पर कंपनी के द्वारा ₹22,000 तक का बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। जो की सीमित समय के लिए ही ऑफर जारी है।

ऐसे में यदि आप टीवीएस आइक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने हैं तो कंपनी के द्वारा ₹22,000 तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। चलिए आपको इस इलेक्ट्रिकल स्कूटर के डिस्काउंट और स्कूटर की सभी फीचर्स के बारे में विस्तार रूप से बताते हैं।

TVS iQube की शानदार रेंज

सबसे पहले बात करते हैं टीवीएस इक में मिलने वाले फीचर्स रेंज और परफॉर्मेंस के बारे में। कंपनी के मुताबिक इसमें लगी दमदार बैटरी को एक बार फुल चार्ज करने पर यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 145 किलोमीटर से ज्यादा की रेंज देने में सक्षम है। वहीं इसमें लगी बैटरी को फुल चार्ज होने में तकरीबन 4 घंटे का ही समय लगता है।

इसके अलावा इसमें बीएलडीसी तकनीक पर आधारित मोटर का इस्तेमाल किया गया है। जिस वजह से यह 82 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से स्कूटर चलने में सक्षम है।

TVS iQube की फीचर्स

अब बात करते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स की आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें एलॉय व्हील्स, ट्यूबलेस टायर ,ऑटो मीटर, स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, एलइडी हैडलाइट, टेलीस्कोपिंग सस्पेंशन, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, बूट स्पेस, ऑटोमेटिक सेल्फ स्टार्ट जैसे कई बेहतरीन फीचर्स इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मौजूद है।

TVS iQube की कीमत और ऑफर

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1.25 लाख है जिस पर कंपनी सीधे रूप से ₹22,000 तक की छूट दे रही है। हालांकि इसकी जानकारी आपको टीवीएस की ऑफिशल वेबसाइट या फिर नजदीकी शोरूम पर ही मिलेगा। इसके अलावा यदि आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो इस पर ईएमआई का भी ऑप्शन दिया जा रहा है।