आपको बता दें की सैमसंग ने अपना Galaxy Tab S6 Lite (2024) पेश कर दिया है। हालांकि इस टैबलेट को लाये जाने पर कंपनी ने पहले जानकारी नहीं दी थी। सैमसंग ने अपनी रोमानिया ऑफिशियल वेबसाइट पर इस टैबलेट को लिस्ट कर दिया है। साल 2022 के सक्सेसर मॉडल के रूप में इस टैबलेट को लाया गया है। आइये अब आपको Galaxy Tab S6 Lite के इस एडिशन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

जबरदस्त हैं फीचर्स

आपको बता दें की इस टैबलेट को 10.6 इंच स्क्रीन के साथ में पेश किया गया है। इसका डिस्प्ले WUXGA रेजोल्यूशन और S-Pen कम्पैटिबल है। यह अपने पुराने मॉडल जैसे डिजाइन में ही आता है। यह टैबलेट 2.4GHz और 2GHz cores के साथ ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ में आता है। इसमें आपको 4GB RAM के साथ 64GB और 128GB स्टोरेज दी जाती है। यह टैबलेट Android 14 OS out of the box पर बेस्ड OneUI 6.1 पर रन करता है। यह AKG-ट्यून्ड डुअल स्पीकर्स और Dolby Atmos को सपोर्ट करता है। इस टेबलेट को कंपनी WiFi और LTE वर्जन के साथ लेकर आयी है।

जान लें कैमरा फीचर्स

इसमें आपको काफी जबरदस्त कैमरा क्वालिटी दी हुई है। बता दें की इसमें 8MP का सिंगल रियर कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया हुआ है। इस टेबलेट में पावर के लिए आपको 7,040mAh की दमदार बैटरी भी दी हुई है। यह आपको 14 घंटे का लंबा पावर बैकअप देने में सक्षम है। इस टैबलेट को Oxford Grey, Mint और Chiffon Pink कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। हालाकि इसकी कीमत को लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।