नई दिल्ली। यदि आप टीवीएस कपंनी की बाइक खऱीदने के बारे में सोच रहे है तो इन दिनों इस कपंनी की दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर देश दुनियां में तेजी से पसंद की जा रही है। जिसके चलते कपंनी की इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग तेजी से बढ़ रही है। यदि आप भी स्कूटर को खरीदने के बारे में सोच रहे है स समय आपके पास सुनहरा मौका है। क्योकि कपंनी इस पर  41,000 रुपए तक की विशेष छूट दे रही है।

यह ऑफर सीमित समय के लिए जारी किया गया है जो कम समय के लिए है। इस ऑफर का फायदा उठाकर आप काफी बचत कर सकते है। आपको बता दे कि ये ऑफर सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर पर लागू नहीं किए गए है केवल TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ही आपको देखने को मिलेगा।

TVS iQube पर मिलने वाला डिस्काउंट ऑफर

बता दे कि TVS iQube पर मिल रही छूट मार्च तक है। इसके बाद 1 अप्रैल 2024 से सरकार द्वारा सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिल रही सब्सिडी बंद कर दी जाएगी। आपको बता दे की आइक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर पर सरकार के द्वारा 22,065 रुपए की सब्सिडी दी जाती रही है जो मात्र 1 अप्रैल तक ही मिलेगी। इसके बाद आपको इलेक्ट्रिक स्कूटर पर कोई भी बड़ा डिस्काउंट देखने को नहीं मिलेगा।

TVS iQube की रेंज और बैटरी

TVS iQube की बैटरी पैक के बारे में बात करे तो 5.1 का बैट्री पैक देखने को मिलता है जिसे चार्ज होने में 4 घंटे का समय लगता है एक बार फुल चार्ज होने पर यह स्कूटर 145 किलोमीटर का रेज देती है। इसके अलावा कंपनी ने इसमें 3000 वाट पावर वाला मोटर का इस्तेमाल किया है जो 78 किलोमीटर प्रति घंटे के टॉप स्पीड के साथ चलने में सक्षम है।

TVS iQube की फीचर्स

TVS iQube के फीचर्स की बात करें तो इसमें 7 इंच टीएफटी टच स्क्रीन, वॉइस एसिस्ट, म्यूजिक प्लेयर कंट्रोल, अलेक्सा स्किलसेट, ओटी अपडेट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, क्लाउड कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स देखने को मिलेगें।