TVS iQube Scooter जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं दिन पर दिन भारतीय बाजारों में दो पहिया वाहन की डिमांड बढ़ती जा रही है। विशेष कर लड़कियां अपने लिए खूबसूरत और डिजाइनर स्कूटी लेने पर जोर दे रही है। हाल ही में टीवीएस ने अपनी एक नई स्पोर्टी लुक वाली फ्यूचरिस्टिक मॉडल को लांच किया है।

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी को मुताबिक इस मॉडल में आपको बेहतरीन डिजाइन के साथ-साथ जबरदस्त लाइटनिंग फीचर्स भी मिलने वाले हैं। जैसे कि इसमें आपको एलईडी हेडलाइट और टेल लाइट की सुविधा दी जा रही है। साथ ही स्कूटर का फ्रंट लुक बहुत खूबसूरत है। अगर आप इसे अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो नीचे दी गई डिटेल्स को ध्यान से पढ़ें। 

TVS iQube Scooter Features

टीवीएस की तरफ से हाल ही में लॉन्च की गई इस मॉडल में आपको रिवर्स गियर के साथ पार्क एसिस्ट तू रीडिंग मोड्स दिए जा रहे हैं। इसके अलावा आपको बता दें आपको इसमें दे और नाइट डिस्प्ले इनकमिंग कॉल अलर्ट के साथ-साथ ओवर स्पीड अलर्ट जैसी सुविधाएं भी दी जा रही है। 

केवल इतना ही नहीं बल्कि डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल के अलावा इस मॉडल में आपको स्पीड, बैटरी लेवल, ओडोमीटर जैसे सभी आधुनिक फीचर्स दिए जाएंगे। इस मॉडल में आपको एसिस्ट नेविगेशन और एसिस्ट लास्ट पार्क लोकेशन जैसे फीचर्स भी देखने को मिलने वाले हैं।

माइलेज भी है दमदार 

कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको बहुत ही बेहतरीन माइलेज मिलने वाला है। एक बार जीरो से 100% चार्ज करने के बाद इससे आप 78 किलोमीटर तक आसानी से सफर कर सकते हैं। कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स के मुताबिक 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार के लिए इस स्कूटर को सिर्फ 4 सेकंड का समय लगता है। 

कीमत भी है आपके बजट में 

अगर हम इस मॉडल में मिलने वाली कीमत की बात करें तो आपको बता दे भारतीय बाजारों में इसे काफी ज्यादा बजट फ्रेंड की कीमत पर लॉन्च किया जा रहा है। सामने आई डिटेल्स के मुताबिक इसकी शुरुआती कीमत लगभग ₹ 1.15 लाख रुपए है।