भारतीय बाजार में TVS एक नई बाइक लांच की है। इस ऩई बाइक TVS Raider 125 उपभोक्ताओं को एक नया राइडिंग एक्सपीरियंस देगी। TVS की स्पोर्टी बाइक का लुक बहुत खतरनाक है, जो Pulsar की छुट्टी कर देगी। इस बाइक का माइलेज 67kmpl  है और इसको देखने से बिल्कुल भी नहीं लगता कि ये एक 125 cc वाली मोटरसाइकिल है। लोगों को ये नई फुल-LED यूनिट काफी पसंद आने आएगी, जिसकी कीमत 1 लाख के अंदर तय की जा सकती है। तो चलिए जानते हैं TVS की इस नई बाइक के बारे में…..

TVS Raider 125 की डिज़ाइन और स्टाइल

TVS की ये बाइक डिज़ाइन बहुत ही ज्यादा सोफिस्टिकेटेड है, इसका ओवर ऑल लुक की बात करें तो ये निश्चित रूप से स्पोर्टी दिखती है और ये बाइक अपाचे की तरह दिखती है। इसके फ्रंट में क्रॉस-स्टाइल एलईडी डीआरएल के साथ एंगुलर ऑल-एलईडी हेडलैंप दिया गया है।

इसमें दिए गए हेडलैंप्स बाइक को अलग ही पहचान देते हैं। लोगों को ये नई फुल-LED यूनिट काफी पसंद आएगी, इसके साथ ही इसका फ्यूल टैंक दिखने में मस्कुलर लगता है।

इंजन और प्रदर्शन

इस नई बाइक में आपको 124.8 CC का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है, यह इंजन 11.38 पीएस की अधिकतम पावर और 11.2 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा हुआ मिलेगा। इसका इंजन टेक्नोलॉजी के स्तर से देखा जाए तो उच्च कोटि का है जिससे आपको ट्रैवलिग को बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलेगा।

TVS Raider 125 के फीचर्स

आपको बता दें कि TVS Raider 125 में कई विशेषताए हैं, लेकिन अगर इसके खास फीचर की बात करें तो इसमें फ्यूल की बचत के लिए इस एक टेक्नॉलाजी दी गई है। जिसके अंतर्गत बाइक को कुछ देर रोक कर खेड़े रहने पर ये बाइक तुरंत बंद हो जाती है।

इस बाइक में कॉल और SMS अलर्ट, नेविगेशन, डिजी लॉकर और एप आधारित काफी सारे फीचर्स दिए गए हैं। इसमें फ्यूल टैंक के पास ही एक चार्जिंग प्वाइंट भी है, जिससे आप अपने मोबाइल फोन को चार्ज कर सकते हैं।

TVS Raider 125 की कीमत

TVS Raider 125 की कीमत के बारें बात करें तो इसकी कीमत ₹ 77,500 से शुरू होता है और ₹ 86,437 तक है। तो वहीं टीवीएस रेडर के टॉप वेरिएंट की कीमत ₹ 86,469 है।