TVS Raider 125: युवाओं के दिलरुबा टीवीएस राइडर एक बार फिर जल्दी बिखेरनी उतरी है मार्केट में। अभी तक इसके टक्कर की बाइक मिलना बहुत मुश्किल है क्योंकि यह युवाओं की पहली पसंद बन चुकी है। इसके शानदार फीचर्स और लुक्स के साथ-साथ कीमत जानकर हैरान है सब लोग।

अगर आप भी टीवीएस की नई बाइक अपने आंगन में खड़ी देखना चाहते हैं तो यह आपके लिए बहुत अच्छा विकल्प हो सकता है। टीवीएस राइडर बाइक फिलहाल मार्केट में अपने चों की वजह से जानी जा रही है।

क्या है खास इसकी लूक में: TVS Raider 125

TVS Raider 125

यदि हम बात करें इस शानदार बाइक के लूक की तो आपको बता दे इसमें आपको सस्पेंशन सेटअप में एक टेलीस्कोपिक वॉक और अप फ्रंट लुक देखने को मिलेगा। इतना ही नहीं बल्कि इसके शानदार इंजन में आपको फाइव सेटअप एडजस्टेबल मोनोशॉक फीचर भी मिलेंगे।

Must Read: 

टीवीएस की इस नई धमाकेदार बाइक में आपको ब्रेकिंग ड्यूटी के लिए दोनों पहियों पर 130 mm ड्रम ब्रेक की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा आपको ऑप्शनल 240 mm डिस्क ब्रेकअप फ्रंट विकल्प भी मिलने वाला है। इस शानदार बाइक की लोक के कारण ही यह मार्केट में और भी तेजी से प्रचलित हो रही है।

नहीं मिलेंगे ज्यादा कलर वेरिएंट

टीवीएस की नई मॉडल में आपको केवल दो कलर के ही ऑप्शंस मिलेंगे। हेल की इसके फीचर्स और इंजन के सामने कलर की बात करना वाकई मयीने नहीं रखता। पर आपको बता दे इस नई बाइक में आपको केवल विकेड ब्लैक और फेरी येलो कलर ही देखने को मिल सकता है। 

हालांकि इस नई बाइक में SmartXonnect में आपको वीकेंड ब्लैक और फेरी येलो कलर आसानी से मिल जाएगा। इसलिए TVS राइटर का यह अपडेटेड वर्जन आपको भारतीय बाजार में हीरो ग्लैमर और होंडा शाइन जैसी बाइक्स के साथ कंपीट करता नजर आएगा।