Friday, January 27, 2023
HomeAutomobileTVS की 125 CC दमदार बाइक को मात्र 12000 रुपए देकर ले...

TVS की 125 CC दमदार बाइक को मात्र 12000 रुपए देकर ले जाएं घर, इंजन और शानदार फीचर्स देख हो जाएंगे दंग

नई दिल्ली। दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस अपनी न्यू बाइक रेडर 125 को नए फीचर्स के साथ बाजा़र में उतारा है। वेसे टीवीएस कंपनी ने 125 CC की इस बाइक को बीते साल ही बाज़ार में उतारा था। पर TVS कंपनी ने इसकी डिमांड को देखते हुए एक बार फिर से इस बाइक को अपडेट करके बाजा़र में उतारा है। यदि TVS रेडर 125 में हुए अपडेट को देखें तो इस बाइक में कई बदलाव किए गए हैं। इस आर्टिकल में बताएंगे बाइक में हुए बदलावों के बारे में, और इसके साथ आपको बताएंगे डाउनपेमेंट और EMI की पूरी जानकारी।

TVS Raider 125 का शानदार लुक

TVS कंपनी की बाइक Raider 125 वैसे तो दो साल पहले ही बाजा़र में उतारी गई थी। लेकिन इस बाइक की डिमांड को देखते हुए TVS कंपनी ने इसमें कई बदलाव करके एक बार फिर से इसे बाजार में लांच किया है। कंपनी ने इस बाइक में कई अपडेट किए हैं। जनकारों का मानना है कि टीवीएस रेडर 125 CC बाइक अपने सेगमेंट की सबसे शानदार बाइक्स में गिनी जाती है। इस बाइक को रखना बेहद किफायती होगा, क्योकि इसमें माइलेज ज़बरदस्त मिलेगा। टीवीएस रेडर 125 के लुक की बात करें तो इसका लुक बेहद स्टाइलिश और स्पोर्टी है। इसके अलावा इस बाइक में कंपनी ब्लूटूथ कनेक्टिविटी टीएफटी डिस्प्ले के साथ कॉलिंग कनेक्टिविटी, राइडिंग मोड्स, नेविगेशन, USB चार्जिंग पोर्ट जैसे कई शानदार फीचर्स उपलब्ध करा रही है।

TVS Raider 125 का इंजन

नई TVS Raider 125 के स्पेसीफिकेशन को देखें तो कंपनी इस बाइक में 124.8 cc का सिंगल सिलिंडर इंजन दे रहा है। ये इंजन 11.38 PS की मैक्सिमम पावर जनरेट करता है। यदि इसके मैक्सिमम टॉर्क को देखें तो इस बाइक में 11.2 Nm का टॉर्क जनरेट होगा। TVS Raider 125 में कंपनी ने फ्रंट ब्रेक को डिस्क ब्रेक दिया है। और रियर ब्रेक में परंपरागत ड्रम ब्रेक मिलेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments