नई दिल्ली : भारत की सड़कों पर टीवीएस ने अपनी शानदार बाइक टीवीएस रेडर 125 को उतारने का फैसला कर लिया है। जिसे नए फीचर्स के साथ लांच किया है। यदि आप कोई नई बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो टीवीएस के द्वारा पेश की गई बाइक 125 CC आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है। टीवीएस ने इस बाइक को नए अपडेट के साथ मार्केट में पेश किया है। जो मार्केट में आते ही धमाल मचा रही है। लोग इस बाइक को तेजी के साथ खरीद भी रहे है।

यदि आप भी इस बाइक को लेना चाहते है तो पहले जान लें इस बाइक के फीचर्स के साथ इसकी कीमत के बारे में ..

TVS Raider 125 EMI and Down Payments

TVS Raider 125 : वैसे तो टीवीएस की यह बाइक आज से दो साल पहले ही मार्केट में आ चुकी थी। लेकिन अब इसे नए फीचर्स के साथ कपंनी ने फिर से लांच किया है। आपको बता दें की टीवीएस रेडर 125 CC अपने सेगमेंट में सबसे बेस्ट बाइक में से एक है। यह बाइक में लुक में शानदार है तो माइलेज में वो बड़ी से बड़ी कंपनियों की बाइक को टक्कर देती है।

टीवीएस रेडर 125 स्टाइलिश और स्पोर्टी लुक के साथ पेश की गई है इस बाइक का डिज़ाइन और लुक ऐसा दिया गया है हर युवा इसे खरीदना पसंद कर रहा है। नए फीचर्स की बाइक में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी टीएफटी डिस्प्ले जैसे कई शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे।

TVS Raider 125 Specifications

TVS Raider 125 के फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में 124.8 cc का सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है। इस बाइक में फ्रंट में आपको डिस्क ब्रेक देखने को मिलेगा।