नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी कंपनी में से एक मारुती सुजुकी अपने ग्राहकों को उनकी पसंद की सुविधाएं देकर नई अपडेटेड वर्जन के वाहन पेश करती आई है। अब इसी के बीच मारूती ने अपनी सस्ती कार eeco को नए अवतार के साथ लांच करने की घोषणा की है। मारुति सुजुकी Eeco में ऐसे दमदार फीचर्स दिए गए है कि इसे देख हर की दीवाना हो जाएगा।
ईको कार के पॉवरफुल इंजन
Maruti Suzuki EECO के फीचर्स की बात करे तो इसमें 1.2-लीटर का के-सीरीज़ डुअल जेट, डुअल VVT इंजन दिया जा सकता है। यह इंजन 80.76 PS की पावर और 104.4 Nm का टॉर्क जेनरेट करती है।
इस कार के माइलेज की बात करें तो Maruti Suzuki EECO में इसके माइलेज को बढ़ाने के लिए काफी काम किया है। मारुती सुजुकी eeco कार पेट्रोल मोड में 20.20 kmpl तक माइलेज देती है। और यदि मारुती eeco के S-CNG वर्जन है तब इसके 29% से अधिक माइलेज मिलने का दावा करती है
ईको के फीचर्स
Maruti Suzuki EECO कार को पांच कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है जिसमें व्हाइट, मैटेलिक सिल्की सिल्वर, मैटेलिक ब्रिस्क ब्लू, पर्ल मिडनाइट ब्लैक और मैटेलिक जैसे कलर शामिल है। इसके अलावा इसमें नई बैटरी-सेवर फ़ंक्शन, के साथ ड्राइवर-फोकस्ड कंट्रोल सिस्टम के साथ ग्लिस्टेनिंग ग्रे, रिक्लाइनिंग फ्रंट सीट, केबिन एयर फिल्टर जैसे नए फीचर्स देखने को मिल सकते है।