TVS Ronin 225: भारतीय बाज़ार में अगर ऑटो सेक्टर की बात करें तो दिन-ब-दिन कोई ना कोई चमकती, धमकती बाइक कंपनी लॉन्च कर रही है. जो हमेशा एक से बढ़कर एक होती हैं. हमेशा हर एक बाइक कंपनियां ऐसी बाइक लॉन्च करती हैं. जिसे लोग ज्यादा से ज्यादा पसंद करें. इसी के चलते ही टू व्हीलर निर्माता बाइक कंपनी टीवीएस मोटर्स ने पिछले साल ही अपनी एक धांसू बाइक लॉन्च की थी.

टीवीएस की जिस बाइक के बारे में हम बात कर रहें है. इस बाइक का नाम हैं TVS Ronin 225. इस बाइक को मार्केट में काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. इस बाइक का लुक और एक्सटीरियर बॉडी लोगों को लुभाने का काम कर रही है. आइए आपको इस बाइक के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से बताते है.

TVS Ronin Features

अगर इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको कई बेहतरीन और शानदार फीचर्स मिलने वाले है. इस बाइक में आपको सभी डिजिटल फीचर्स मिल रहे है. डिजिटल फीचर्स के तौर पर इसमें आपको डिजिटल राउंड इंस्ट्रूमेंटल कलस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, कॉल और एसएमएस अलर्ट आदि. जैसे सभी डिजिटल फीचर्स दिए गए है.

TVS Ronin Engine

अगर इस बाइक के इंजन की बात करें तो TVS Ronin 225 में आपको 225.9 cc वाला सिंगल सिलिंडर का इंजन दिया गया है. जो की 7,750 आरपीएम पर 20.1 bhp का अधिकतम पावर देगा. इसी के साथ साथ ये इंजन 3,750 आरपीएम पर 19.93 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. स्पीड के मामले में आपको इस बाइक में आपको 120 Kmph की टॉप स्पीड मिलने वाली है.

TVS Ronin 225 Price

TVS Ronin की कीमत की बात करें तो सबसे पहले आपको बता दें, इस बाइक को टीवीएस मोटर्स द्वारा तीन अलग अलग वेरिएंट में पेश किया गया है. इस बाइक के शुरुआती मॉडल की कीमत 1.49 लाख रुपये है. वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 1.70 लाख रुपये है.