आज के समय में युवा लोग क्रूजर बाइकों को काफी पसंद कर रहें हैं। ऐसे में TVS Ronin का इस सेगमेंट में एंट्री करना काफी दिलचस्प है। इस बाइक में आपको पावरफुल इंजन के साथ में गज़ब के एडवांस फीचर्स भी मिलते हैं। आपको बता दें की कंपनी आपको इसमें 225 सीसी का सिंगल सिलेंडर ऑयल कूल्ड इंजन प्रदान करती है।

यह इंजन अपने पीक पर 20 हॉर्स पावर का पॉवर को जेनरेट करता है। इसके अलावा इसमें आपको सिंगल और ड्यूल चैनल एबीएस का ऑप्शन भी दिया जाता है। आज हम आपको इस बाइक के बारे में ही विस्तार से बता रहें हैं। आइये अब हम आपको इसके बारे में जानकारी देते हैं।

TVS Ronin की पूरी जानकारी

आपको बता दें की इसका सस्पेंशन काफी अच्छा है और इसी कारण यह लंबी राइड के लिए एक बेहतर विकल्प के रूप में देखी जाती है। इस बाइक में आपको एडजेस्टेबल फ्रॉक और पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन दिए जाते हैं।

इस बाइक के इंजन को 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है तथा इसमें हल्के क्लच के साथ शिफ्टिंग वाली गियर बॉक्स भी मिलता है। यह बाइक आपको 40 से 45 किमी प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है तथा 90 किमी प्रति घंटा की स्पीड को काफी आराम से पकड़ लेती है।

TVS Ronin के फीचर्स

इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको एलइडी राउंड हैडलाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर तथा 17 इंच के एलॉय व्हील्स दिए गए हैं। लुक के हिसाब से यह बाइक काफी हल्की है। इस बाइक का मुकाबला Suzuki Gixxer, Pulsar और Royal Enfield Hunter 350 से होता है।