Realme 10 Pro plus Realme ने पेश किया अपना यह शानदार फिचर्स और बेहतरीन स्मार्टफोन। रियलमी के नए स्मार्टफोन में आपको कई तरह के नए फीचर्स और एंड्रॉयड 14 का न्यू वर्शन भी देखने को मिलेगा। अगर आपकी पार्टी कीमत पर एक बेहतरीन स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो रियलमी 10 प्रो प्लस आपके लिए एक अच्छा विकल्प है।

रियलमी के इस बेहतरीन मॉडल में आपको अच्छी बैटरी क्वालिटी और फास्ट चार्जर की सुविधा दी जा रही है जिससे कि यह फोन 20 से 40 मिनट में पूरा 100% चार्ज हो जाता है। इस फोन को मुख्य रूप से युवाओं के बीच बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है क्योंकि इसकी कैमरा क्वालिटी सबसे ज्यादा शानदार है।

ये है Realme 10 Pro plus के स्पेसिफिकेशन

सबसे पहले तो आपको बता दें कि रियलमी के सेट में आपको बहुत सारे स्पेसिफिकेशंस देखने को मिलेंगे जिनमें से सबसे मुख्य है 6.7 इंच का डिस्प्ले स्क्रीन। इस फोन में आपको शानदार टच स्क्रीन डिस्प्ले दिया जा रहा है।

Must Read

किसके साथ ही साथ इस बेहतरीन फोन में आपको cover super Amoled display की सुविधा भी दी जा रही है। इस शानदार फोन में आपको display rate 120Hz के साथ साथ आपको 2160 Hz की high frequency gaming technology की सुविधा भी दी जाएगी।

लाजवाब कैमेरा क्वालिटी 

रियलमी की तरफ से लांच किए गए शानदार फोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा की सुविधा दी जा रही है जिसमें से पहले सबसे महत्वपूर्ण रियर कैमरा 108 MP का है। इस धमाकेदार कैमरा वाले फोन में आपको 8MP का सपोर्टर कैमेरा और 2MP का सेंसर कैमरा भी दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको बता दे सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है जो की रियलमी के सेट में वाकई एक अच्छी कोशिश है।

कीमत भी है बजट फ्रेंडली

कीमत जाने से पहले आप क्या जानना जरूरी है कि इस फोन में आपको कुल तीन वेरिएंट मिल रहे हैं। तीन ही वेरिएंट बिल्कुल एक जैसे हैं बस स्टोरेज का फर्क है। सबसे पहला मॉडल आपको 8GB RAM + 128GB स्टोरेज दी जा रही है, जिसकी कीमत ₹20,999 रखी गई है। 

वहीं अगर हम बात करें 8GB RAM + 256GB स्टोरेज वाले मॉडल की तो कंपनी की तरफ से इसकी कीमत ₹22,999 रखी गई है। इतनी शानदार फीचर और क्वालिटी वाला शायद यही एक ऐसा फोन है जो इतनी बजट फ्रेंडली कीमत पर मार्केट में फिलहाल उपलब्ध है।