हमारे देश में TVS की बाइक को इसके दमदार इंजन और कम कीमत के कारण खूब पसंद किया जाता है। इस कंपनी की स्पोर्टी लुक वाली बाइकों ने तो मार्केट में काफी धूम मचायी हुई है। इस बाइक का डिज़ाइन काफी अट्रैक्टिव है और इसका परफॉरमेंस भी जबरदस्त है। कंपनी ने अपनी इस बाइक में कई सारे आधुनिक फीचर्स दिए हैं, जिससे ये ,युवाओं को बहुत ज्यादा पसंद आ रही है।

TVS Sport बाइक की कीमत
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अपनी इस पॉपुलर बजट सेगमेंट बाइक को कंपनी ने मात्र 59,431 रुपये से लेकर 70,773 रुपये की कीमत पर मार्केट में उतारा है। इसमें आपको 10 लीटर का फ्यूल टैंक और ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन भी दिया है। जो राइडर को बेहतर सुरक्षा प्रदान करता है।

यदि आप भी इस बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। तो हम आपको इस बाइक के कुछ पुराने मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनको सेकेंड हैंड बाइक की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर सेल के लिए लिस्ट किया गया है।

TVS Sport बाइक में मिलने वाला ऑफर
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी की इस बाइक के साल 2012 मॉडल को सेल के लिए Droom वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इस बाइक की कंडीशन काफी अच्छी है और यह 55,000 किलोमीटर तक चलाई गई है। आप ये बाइक इस वेबसाइय से मात्र 20,000 रुपये में मिल जाएगी।

सेकेंड हैंड सामान बेचने वाली Quikr वेबसाइट में टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक के साल 2014 मॉडल पर एक डील ऑफर की जा रही है। इस बाइक के ओनर ने इसको 42,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया है लेकिन इसको काफी अच्छी तरह से मेनटेन करके रखा है, जिससे इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। इस बाइक को यहाँ पर सिर्फ 22,500 रुपये में लिस्ट किया गया है।

इसके अलावा टीवीएस स्पोर्ट बाइक का 2011 का मॉडल सेल के लिए Olx वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जिसकी कंडीशन काफी अच्छी है और इसको ओनर ने अब तक 60,000 किलोमीटर तक चलाया है। आप इस रेड कलर की स्पोर्टस बाइक को यहाँ से सिर्फ 24,000 रुपये में खरीद सकते हैं।