TVS Electric Scooter Iqube: आज कल लगभग सभी लोग इलेक्ट्रिक गाड़ियों के पीछे भाग रहे हैं. भागे भी क्यों न आपको पट्रोल-डीजल की कीमत ने लोगो को परेशान जो कर रखा है. लोगों की बढ़ती डिमांड को देख अब धीरे धीरे कंपनी नए नए इलेक्ट्रिक कार बाइक और स्कूटर को लॉन्च कर रही है. अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो उनके पास अच्छा मौका है. अभी हाल ही मे टीवीएस ने नया इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर मॉडल पेश किया है इस स्कूटर का नाम है iqube स्कूटी. आपको इस स्कूटर में स्पोर्टी लुक मिलेगा. चलिए आपको इस गाड़ी के बारे में बताते हैं.

TVS IQube ST के धांसू फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे TVS ने अभी अभी जो इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश किया है उसमें आपको धांसू फीचर्स मिलते हैं. आपको इस स्कूटर में सारा सिस्टम डिजिटली मिलेगा. इस स्कूटर में 17.78 सेमी की टचस्क्रीन इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलेगा जो इस स्कूटर को एक नया लुक देती है। आपको इस स्कूटर में कंट्रोल करने के लिए जॉयस्टिक मिलता है. इतना ही नहीं इसके अलावा आपको इसमें लाइव व्हीकल ट्रैकिंग, जियो फेसिंग अलर्ट, और नेविगेशन जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते हैं.

बात अगर इस स्कूटर के रेंज की करें तो आपको इसमें राइडिंग रेंज इको मोड के ऑप्शन मिलते हैं. ये स्कूटर 145 किमी और पावर मोड में 110 किमी देता है. आप अगर इस स्कूटर को एक बार फूल चार्ज करते हैं तो 200 किमी तक ट्रेवल कर सकते हैं.