Why Boys Like Married Girls: आपने कई बार देखा होगा कि लड़के हमेशा शादीशुदा औरत के पीछे बहुत भागते हैं. ये बात तो बिलकुल सच है. कई सारी लड़कियां ऐसा सोचती है और जानना चाहती है कि आखिर लड़के भाभी के पीछे क्यों भागते हैं. अगर आप भी जानना चाहते हैं तो इस खबर को लास्ट तक पढ़िएगा.

जानिए क्या है कारण

आपकी जानकारी के लिए बता दे शादीशुदा महिलाएं ज्यादा इमोशनल नहीं होती है. वही कुंवारी लड़किया ज्यादा इमोशनल होती हैं. शादीशुदा महिलाएं लड़कों की भावनाओं अच्छे से समझती है। अक्सर देखा गया है कि लड़कियां माफ़ करना नहीं जानती और न ही वो लड़के की मजबूरी को समझती लेकिन शादीशुदा महिलाएं ऐसा नहीं करती है. वो लड़के की परेशानी को अच्छे से समझती है. वो लड़को से बार बार ज्यादा सवाल नहीं करती है. इसलिए ज्यादातर लड़के शादीशुदा महिलाओं के पीछे भागते है.

लड़कों और मर्दों को करती है जल्दी सेटिस्फाइ

कहते है अगर शादीशुदा महिलाओं का कुंवारी लड़की से कम्पेरिजन करें तो वो लड़को को ज्यादा सेटिस्फाइ कर पाती है. इसी के कारण किसी लड़के का या किसी मर्द का एट्रेक्शन लड़कियों से ज्यादा शादी-शुदा औरतें और महिलाओं के तरफ ज्यादा जाता है. होता है ये भी है कि शादी-शुदा महिलाएं कम समय में लड़कों को काफी अच्छे से समझ लेती हैं. साथ ही लड़को को उनसे ब्रेकअप का डर भी नहीं होता है. साथ ही ये महिलाएं मूव ऑन करने में ज्यादा झंझट नहीं करती है.