TVS Raider 125 Bike:  अभी हाल ही में TVS ने Raider 125 सुपर के एडिशन को स्क्वाड का नाम करार दिया है. असल में कंपनी ने इन बाइक को मार्वल सीरीज से प्रभावित होकर दो नई पेंट स्कीम्स के साथ मार्किट में लॉन्च किया है.बता दे Raider 125 के ये एडिशन ब्लैक पैंथर और आयरन मैन में किया हुआ है. इस बाइक के एक मॉडल को लाल, काले और सुनहरे रंग में उतारा गया है. तो वही दूसरा में पर्पल और काले रंग में लॉन्च किया गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कंपनी ने इन दोनों वेरिएंट में कोई डिजाइन, फीचर या मैकेनिकल बदलाव नहीं किया है. आपको इसमें वही LED हेडलाइट, मस्कुलर लेकिन पतला फ्यूल टैंक और एक स्प्लिट सीट का सेटअप दिया गया है. आपको इसके साथ ही साथ टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और मोनोशॉक में कोई बदलाव नहीं किया है. आपको इस रेडर 125 सुपर स्क्वाड एडिशन में 80/100 फ्रंट और 100/90 रियर टायरों में लिपटे 17 इंच के अलॉय पर फ्रंट डिस्क और रियर ड्रम ब्रेक से लिया गया है.

इंजन

बात अगर इस नए Raider 125 वेरिएंट में मिलने वाले इंजन की करें तो आपको इसमें पहले जैसा 124.8cc इंजन, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया जा रहा है. इस बाइक में लगा इंजन 7,500rpm पर 11.2bhp और 6,000rpm पर 11.2Nm टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इसमें पांच-स्पीड गियरबॉक्स दिए गए हैं.

कीमत

बात अगर TVS Raider 125 सुपर स्क्वाड एडिशन की कीमत की करें तो कंपनी के हिसाब से एक्स शो रूम की कीमत 98,919 रुपये है. आपको इसके अलावा तीन और वेरिएंट मिलतेहैं. ये तीनो वेरिएंट SX, स्प्लिट सीट और सिंगल सीट दी गई है.