Gemopai Astrid Lite Electric Scooter: बढ़ते पेट्रोल डीजल के दाम अब हर किसी को चुभ रहे है, ऐसे में पेट्रोल डीजल की गाड़ियों को छोड़ लोग इलेक्ट्रॉनिक गाड़ियों की डिमांड कर रहे है और इसी को देखते हुए ऑटो कंपनियां नई नई फीचर्स वाली इलेक्ट्रॉनिक गाड़ियां मार्केट में उतार रहे है. इसी बीच अब एक ऐसा इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर लॉन्च किया गया है जिसमें एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन तीन पॉवरफुल बैटरी दी गई है. बता दें Gemopai Electric ने ईवी डिमांड को देखते हुए अपनी नई इलेक्ट्रिक स्कूटर Gemopai Astrid Lite को लॉन्च किया है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई शानदार फीचर्स आपको मिलने वाले है, चलिए जानते है इस खबर में विस्तार से की आपको इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर में क्या क्या नए फीचर्स मिलने वाले है और इस स्कूटर की कीमत क्या है.

Gemopai Astrid Lite Electric Scooter के फीचर्स

सबसे पहले आपको बता दें, अन्य इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर की तुलना में इस Gemopai Astrid Lite Electric Scooter में आपको तीन बैटरी मिलने वाली है, इसमें पहली बैटरी 1.7KW की दी गई है, दूसरी बैटरी 2.16KW की दी गई है, और तीसरी बैटरी 2.88 KW की रिमूवेबल लीथियम आयन बैटरी दी गया हैं. आप इस बैटरी को मात्र 3 से 4 घंटे में आसनी से फुल चार्ज कर सकते है. साथ ही इस ई स्कूटर में बहुत से स्मार्ट और एडवांस फीचर्स भी दिए गए है. स्मार्ट फीचर्स के तौर पर इसमें ब्लूटूथ, यूएसबी मोबाइल चार्जिंग पोर्ट, एंटी-थेफ्ट अलार्म, की-लेस एंट्री, सेंट्रल लॉक, डिजिटल कलर डिस्प्ले जैसे बहुत सारे स्मार्ट फीचर्स दिए गए है. आप इस स्कूटर को फुल चार्ज कर के लगभग 90 से 100 किलोमीटर तक आसानी से चला सकते है. खास बात ये है की इस स्कूटर को सड़क पर चलने के लिए आपको रजिस्ट्रेशन या किसी कागजात की जरूरत नहीं पड़ेगी. आप इस ई स्कूटर को बिना किसी रजिस्ट्रेशन के चला सकते है.

Gemopai Astrid Lite Electric Scooter की कीमत

आपको इस स्कूटर की कीमत भी बता देते है, कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 79,999 रूपये रखी है जो की एक्स शोरूम कीमत है.